ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का इनविटेशन कार्ड है बेहद शानदार, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फज़ल (Ali Faza)की शादी का सभी को इंतजार है, वहीं ऋचा (Richa Chadha) भी अपनी शादी में दुल्हन की तरह सजने-संवरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं इस बीच दोनों के शादी का जबरदस्त इनविटेशन कार्ड सामने आया है.

  |     |     |     |   Published 
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का इनविटेशन कार्ड है बेहद शानदार, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश!

Richa Chadha and Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) की अनूठी शादी को जिस तरह से वे चाहते हैं, वैसा ही बुना जा रहा है. दोनों बहुत जल्द एक दूसरे का हाथ पकड़कर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सितंबर महीने के आखिर तक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो जाएगी. ये कपल अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. दोनों की शादी का फंक्शन काफी शानदार होने वाला है. वहीं ऋचा (Richa Chadha) भी अपनी शादी में दुल्हन की तरह सजने-संवरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं इस बीच दोनों के शादी का जबरदस्त इनविटेशन कार्ड सामने आया है.

इंविटेशन कार्ड :

आपको बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी का इनविटेशन कार्ड काफी मज़ेदार होने वाला है. जी हां, जिस तरह ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, उसी तरह इनविटेशन कार्ड देखने के लिए एक्साइटेड हैं. हालांकि इस बीच ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Faza) ने अपनी शादी का इनविटेशन कार्ड में ‘सेव द डेट’ डिज़ाइन करने के लिए अपने एक दोस्त से कहा था.

जिन्होंने ऋचा और अली के चेहरे को पॉप आर्ट डिज़ाइन में स्केच बनाया है. इनविटेशन कार्ड में माचिस की डिब्बी के आकार में 90 के दशक का एक रेट्रो फील बनाया गया है, जिसमें लिखा है ‘कपल मैचेस’. इसमें ऋचा (Richa Chadha) और अली अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस में साइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस ‘कपल मैचेस’ के इनविटेशन कार्ड की तस्वीर हम आपको दिखाते हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में हुआ निधन, सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया!

इस दिन करेंगे शादी :

आपको बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) का प्री-वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से शुरू हो जायेगा. इसके बाद शादी के फंक्शन लगभग 03 दिन तक चलेंगे. जिसमें मेहंदी और संगीत सेरेमनी का फंक्शन भी शामिल होगा. उसके बाद ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) 06 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेंगे.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply