Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में हुआ निधन, सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया!

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) लगभग 36 दिनों से एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे. भर्ती होने के बाद उनको होश नहीं आया था. अब सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) हमारे बीच में नहीं रहे.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में हुआ निधन, सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया!

Raju Srivastava Death: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. कॉमेडियन ने दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली. दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था. जिम में वर्क आउट के दौरान स्टैंड-अप कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा था. वहीं पिछले काफी समय से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे राजू (Raju Srivastava) के बेहतर स्वास्थ्य की दुआ उनके चाहने वाले और फैंस लगातार कर रहे थे. हालांकि अब उनके लिए दुखद खबर सामने आई है. बता दें, पीटीआई से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के भाई ने बताया था कि, ‘वो अपना नियमित एक्सरसाइज कर रहे थे तभी वो अचानक गिर पड़े. उसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया.’

मदद का दिया आश्वासन :

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) लगभग 36 दिनों से एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे. भर्ती होने के बाद उनको होश नहीं आया था. हाल ही में राजू (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा ने पिता की सेहत के बारे में बताया था कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और डॉक्टर बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनकी पत्नी शिखा से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के स्वास्थ्य के बारे में पूछा था और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया था. यह भी पढ़े: Urfi Javed: क्या पैपराजी ने उर्फी जावेद को किया फेमस? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

फिल्मों में भी किया काम :

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) कई दशक से कॉमेडी की दुनिया का जाना-माना चेहरा थे. राजू को साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद काफी पॉपुलेरिटी हासिल की थी. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदानी अठानी खारचा रुपैया’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी एक्टिंग की है.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply