Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने येलो कलर की शार्ट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें!

नेहा मलिक (Neha Malik) के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने येलो कलर की शार्ट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें!

Bhojpuri Actress Neha Malik Viral Pictures: भोजपुरी जगत की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार नेहा मलिक अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. नेहा अक्सर (Neha Malik) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं. नेहा का हर अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. हाल ही में नेहा मलिक (Neha Malik) ने ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आई थीं. वहीं इस बीच नेहा का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है.

Neha Malik

शेयर की तस्वीर :

नेहा मलिक (Neha Malik) के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नेहा मलिक ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में नेहा का अंदाज बेहद ही यूनिक और स्टाइलिश लग रहा है. शेयर की गई तस्वीरों में नेहा (Neha Malik) येलो कलर की शार्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने मैचिंग हील्स भी पहनी हुई हैं. इसी के साथ नेहा (Neha Malik) ने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए फेस पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. यह भी पढ़े: KRK: अब पॉलिटिकल पार्टी ज्वॉइन कर देश को सुधारेंगे कमाल आर खान, कहा – अभीनेता नही नेता

Neha Malik

 

यूजर्स ने कहा :

नेहा (Neha Malik) ने हमेशा की तरह अपनी खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. नेहा मलिक की इस पोस्ट पर यूजर्स भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘हॉट’ दूसरे ने लिखा, ‘सेक्सी लग रही हो’, तीसरे ने लिखा, ‘वाह, आप बिल्कुल शानदार और अलग दिख रही हैं’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

Neha Malik

गौरतलब है कि, नेहा मलिक (Neha Malik) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर 3.3 मिलियन फोलोवर्स हैं. उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. नेहा (Neha Malik) फैशन के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी जानी जाती हैं.

यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply