KRK: अब पॉलिटिकल पार्टी ज्वॉइन कर देश को सुधारेंगे कमाल आर खान, कहा – अभीनेता नही नेता

केआरके (KRK)  को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन वह कभी भी अपनी हरकतो से बाज नहीं आते हैं. वहीं अब केआरके का नया सपना अब पॉलिटिकल पार्टी का हिस्सा बनने का हैं. नए ट्वीट में केआरके (KRK)  की प्लानिंग जानने के बाद नेटिजेंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कौन सी राजनीतिक पार्टी की शामत आई है.

  |     |     |     |   Published 
KRK: अब पॉलिटिकल पार्टी ज्वॉइन कर देश को सुधारेंगे कमाल आर खान, कहा – अभीनेता नही नेता

कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) अक्सर अपनी विवादित बोलों को लेकर सुर्खियों मे बने रहते हैं, वह कई बॉलीवुड की फ़िल्मों की अलोचना कर चुके है. उनकी अलोचना से कोई भी सुपर स्टार अभी तक नहीं बच पाया है. इसकी वजह से केआरके (KRK)  को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन वह कभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. वहीं अब केआरके का नया सपना है पॉलिटिकल पार्टी का हिस्सा बनने का हैं. नए ट्वीट में केआरके (KRK)  की प्लानिंग जानने के बाद नेटिजेंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कौन सी राजनीतिक पार्टी की शामत आई है.

Kamaal R. Khan
Kamaal R. Khan

कमाल आर खान ट्वीट

दरअसल,  गुरुवार की सुबह कमाल आर खान  (KRK)  ने ट्वीट किया कि ‘मैं जल्द ही पॉलिटिकल पार्टी ज्वॉइन करने की सोच रहा हूं, क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं’.यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

 ट्रोलर्स के निशाने पर

अब  केआरके (KRK)  इस ट्वीट को पढ़ते ही एक बार फिर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं केआरके ने अभी पॉलिटिकल पार्टी ज्वॉइन नहीं किया सिर्फ बताया ही है लेकिन अभी से नेटिजेंस ने उनको बायकॉट करने की चेतावनी दे डाली है. यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

छेड़छाड़ के एक केस के चलते सलाखों के पीछे

बता दें. पिछले दिनों कमाल आर खान  (KRK) अपने पुराने ट्वीट्स और छेड़छाड़ के एक केस के चलते सलाखों के पीछे थे. हाल ही में उन्हें मामले में जमानत मिली है. KRK ने मंगलवार को दावा किया कि ‘10 दिनों तक जेल में वह सिर्फ पानी पीकर जिंदा रहें, इसकी वजह से उनका वजन 10 किलो कम हो गया है. केआर के के इस दावे पर भी सोशल मीडिया यूजर्स खूब ट्रोल किया था.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के पूर्व अंपायर असद रऊफ का 66 साल की उम्र में निधन, BCCI से बैन होने के बाद छोड़ दिया था भारत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply