केआरके ने किया वादा प्रोड्यूस करेंगे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक, बोले सभी गुनहगारों को करूंगा एक्सपोज

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) की खबर से पूरा देश दुखी है। एक्टर की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म (Nepotism) पर विरोध कर रहे है। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारें सामने आ रहे है। इस लिस्ट में केआरके (Kamaal R. Khan) का भी नाम शामिल है।

  |     |     |     |   Published 
केआरके ने किया वादा प्रोड्यूस करेंगे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक, बोले सभी गुनहगारों को करूंगा एक्सपोज
केआरके ने किया वादा प्रोड्यूस करेंगे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) की खबर से पूरा देश दुखी है। एक्टर की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म (Nepotism) पर विरोध कर रहे है। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारें सामने आ रहे है। इस लिस्ट में केआरके (Kamaal R. Khan) का भी नाम शामिल है। बता दे, एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने केआरके उनकी आकस्मिक मौत से काफी दुखी हैं और लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक धड़े की तरह ही केआरके भी बॉलीवुड के कुछ लोगों को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। वे लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे इंडस्ट्री के नेपोटिज्म से जगह बनाने वाले सितारों की फिल्मों से दूर रहें। उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कहा है कि वे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे।

उन्होंने हालही में एक ट्वीट किया हैं जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ रहा है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”मैं वादा करता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करूंगा और सभी गुनहगारों को एक्सपोज करूंगा। बॉलीवुड के लोगों, लव टू हेट यू।

ये भी पढ़े: धोनी की बायोपिक में सुशांत की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला ने एक्टर के लिए कही ये बात

एक ट्वीट पोस्ट के जरिए केआरके ने अपने ये भी बताया कि वे करण जौहर को ट्विटर पर अनफॉलो कर चुके हैं। गौरतलब है कि सुशांत के सुसाइड के बाद करण जौहर को भी कई लोगों ने टारगेट किया है और उन पर नेपोटिज्म कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप लगे हैं।

आपको बता दे, इससे पहले भी केआरके ने सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार बॉलीवुड स्टार्स को बताया था और कहा था कि कोई भी सिर्फ आलोचना के चलते सुसाइड नहीं करता है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, बॉलीवुड के तुम झूठे लोगों ने मुझे बहुत गुस्सा दिलाया है। मैं तुम सबके बारे में वीडियो बनाकर तुम्हें एक्सपोज करने वाला हूं। आखिर कैसे तुम लोगों ने सुशांत को कॉर्नर किया। कोई भी सिर्फ आलोचना की वजह से अपनी जिंदगी खत्म नहीं करता है। कोई भी इंसान अपनी जिंदगी तब खत्म करता है जब वो अपने आपको एक चक्रव्यूह में कई मुश्किलों के साथ घिरा हुआ पाता है।

ये भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री पर एक और दुख की लहर, मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची का निधन, साउथ सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। सुशांत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय समेत कई सितारे पहुंचे। उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती भी अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। खबर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 महीने से डिप्रेशन में थे। वे अपना डिप्रेशन के इलाज भी करा रहे थे। सुशांत के घर से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply