फिल्म इंडस्ट्री पर एक और दुख की लहर, मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची का निधन, साउथ सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि

K R Sachidanandan: साल 2020 में जहा पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। इस बीच भारतीय सिनेमा ने अपने कई टैलेंटेड सितारें भी खो दिए है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक मौत की खबरें सामने आ रही है। अब साउथ इंडस्ट्री से भी दुखद खबर सामने आई है। मशहूर मलयालम […]

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म इंडस्ट्री पर एक और दुख की लहर, मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची का निधन, साउथ सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि
मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची उर्फ K R Sachidanandan

K R Sachidanandan: साल 2020 में जहा पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। इस बीच भारतीय सिनेमा ने अपने कई टैलेंटेड सितारें भी खो दिए है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक मौत की खबरें सामने आ रही है। अब साउथ इंडस्ट्री से भी दुखद खबर सामने आई है। मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची उर्फ K R Sachidanandan का गुरुवार शाम को कोची में निधन हो गया। सैची 48 साल के थे। वो दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे। मंगलवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और चिकित्सकों के मुताबिक उनकी हालत बहुत नाजुक थी। सैची को जिस वक्त दिल का दौरा पड़ा, उस वक्त वह कमर में हुई सर्जरी से उबर ही रहे थे।

 

साउथ स्टार्स ने जताया दुख

सैची के निधन से साउथ इंडस्ट्री पर दुख की लहर छा गई है। साउथ स्टार्स दुख जता रहे हैं। एक्टर दुलकर सलमान ने उनके बारे में एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने सैची संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया और उनके काम की तारीफ भी की। साथ ही उन्होंने सैची के निधन को साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान भी बताया है।

ये भी पढ़े: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि “सफलता कभी भी खुशी की गारंटी नहीं होती” 

सैची ने साउथ इंडस्ट्री में एक लंबी समय से काम कर रहे थे। डायरेक्टर ने मॉलीवुड इंडस्ट्री में 13 साल तक सक्रिय रहकर काम किया है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्म बनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। सैची डायरेक्शन के अलावा लिखने के लिए भी जाने जाते थे। वो कई फिल्मों में बतौर स्क्रिप्ट राइटर भी काम कर चुके थे। सैची ने इंडस्ट्री को कई ऐसी फिल्मे दी है, जिन फिल्मों ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया है। उन्होंने Sachi-Sethu, Chocolate, Robinhood, Makeup Man और Seniors जैसी फिल्मों को लिखा।

ये भी पढ़े: सुपरस्टार रजनीकांत के घर बम होने की खबर से मच गई हड़कंप, चेन्नई पुलिस ने किया सर्च ऑपरेशन

बता दे, सैची ने साल 2015 में अपना डायरेक्शन में डेब्यू किया था। उन्होंने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण के साथ फिल्म अनारकली बनाई थी। उस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। जसिके बाद सैची ने लगातार दो हिट फिल्में बना खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने फिल्म Driving License और Ayyappanum Koshyum की वजह से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। लेकिन अब जब उनका करियर सफलता हासिल करने लगा तब 18 जून गुरुवार शाम को उनका निधन हो गया।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply