न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने न्यूड फोटोस को लेकर बताया है कि उनकी एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

  |     |     |     |   Published 
न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

Ranveer Singh Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं एक बार फिर रणवीर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. रणवीर की न्यूड फोटोस मामले में रणवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी तस्वीर मॉफर्ड है. दरअसल 21 जुलाई को रणवीर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़ो के नजर आ रहे थे. इन तस्वारों को देखने के बाद खूब बवाल हुआ. उन्हें जनता ने ट्रोल किया, गालियां दी और तो और उनके पुतले तक जला दिए. 26 जुलाई को एक NGO ने उनके खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवा दिया था. रणवीर पर IPC की धारा 292, 293 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था. यह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

बता दें, रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) न्यूड फोटो शूट मामले में चेंबूर पुलिस ने अभिनेता का बयान दर्ज किया था. इस दौरान पुलिस ने रणवीर से कई सवाल पूछे थे. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान रणवीर को उनकी ‘न्यूड फोटोज़’ दिखाई गईं. इसमें से एक फोटो ऐसी थी, जिसमें उनके प्राइवेट पार्ट्स नज़र आ रहे थे. रणवीर ने पुलिस को बताया कि वो तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की ही नहीं है. पुलिस ऑफिसर ने बताया कि रणवीर ने फोटोशूट के दौरान खिंची सभी फोटोज पुलिस को मुहैया करवाई.   यह भी पढ़े: Priyanka Chopra: जब फिल्म ‘एतराज’ मिलने पर फूट-फूट कर रोईं थी प्रियंका चोपड़ा, बड़ा सच आया सामने!

इसके बाद उनके इंस्टाग्राम हैंडल की भी जांच की गई. इसमें वो तस्वीर नहीं मिली, जिसके आधार पर केस दर्ज करवाया गया था. उन ऑफिसर ने बताया कि रणवीर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने जो 7 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, वो अश्लील नहीं थीं. क्योंकि उन्होंने उन सबमें अंडरवियर पहना हुआ था. जिस तस्वीर के आधार पर उनके खिलाफ केस किया गया है उन तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है. जिस तस्वीर को लेकर विवाद हो रहा है, उसे फोरेंसिक को भेज दिया गया है. ताकि ये पता लगाया जा सके कि वो ओरिजिनल तस्वीर है या वाकई उसके साथ छेड़छाड़ की गई.  यह भी पढ़े: 4 Years Of Manmarziyaan: फिल्म मनमर्जियां के दौरान विक्की कौशल के साथ हुआ था बड़ा हादसा, लग गए थे टांके

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply