Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'मजा मा' के मेकर्स ने हाल में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया था. वहीं अब अमेजन प्राइम वीडियो की अपकमिंग फिल्म 'मजा मा' का पहला गाना 'बूम पड़ी' (Boom Padi) आउट कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

Madhuri Dixit new song Boom Padi: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के 10वां सीजन को जज कर रही हैं. टीवी से लेकर फिल्मों तक 55 साल की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों काफी एक्टिव हैं. हाल ही में माधुरी की अपकमिंग फिल्म ‘मजा मा’ का ऐलान किया गया था. इसके बाद बुधवार के दिन फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया. रिलीज हुए पोस्टर में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांस पोज देती नजर आई थीं. वहीं अब फिल्म का नया गाना ‘बूम पड़ी’ (Boom Padi) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने पुराने अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

रिलीज हुआ गाना :

आपको बता दें, मेकर्स ने हाल में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया था. वहीं अब अमेजन प्राइम वीडियो की अपकमिंग फिल्म ‘मजा मा’ का पहला गाना ‘बूम पड़ी’ (Boom Padi) आउट कर दिया है. इस गाने में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) गरबा करती दिखाई दे रही हैं. माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट गाना शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘आप सभी को इस पर डांस करते हुए देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती! सांग आउट नाउ.’ यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra: जब फिल्म ‘एतराज’ मिलने पर फूट-फूट कर रोईं थी प्रियंका चोपड़ा, बड़ा सच आया सामने!

यूजर्स ने कहा :

इस गाने में माधुरी (Madhuri Dixit) ने कमाल का डांस किया है. माधुरी के इस पोस्ट पर यूजर्स भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘एक दम मजमा’, दूसरे ने लिखा, ‘डांस की रानी’, तीसरे ने लिखा, ‘जबरदस्त डांस’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. इस गाने में माधुरी (Madhuri Dixit) ग्रीन कलर का लहंगा और चोली पहने नजर डांस का पूरा मजा ले रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए कानों में झुमके और मांग टिका लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस से दर्शक अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. साथ ही इस गाने में बैकग्राउंड डांसर्स ने भी माधुरी के डांस की खूबसूरती बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फिल्म ‘माजा मा’ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं. ये हिंदी फिल्म ‘माजा मां’ भारत समेत 240 से ज्यादा देशों में प्राइम मेंबर्स के लिए 6 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी.

यह भी पढ़ें: HBD Ramya Krishnan: 52 साल की हुईं बाहुबली की शिवगामी देवी, जानें राम्या कृष्णन के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply