Madhuri Dixit: 18 साल बड़े क्रिकेटर सुनील गावस्कर को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित, सपनों में भी आते थे नजर

जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) 25 बरस की थी. तब वह अपने से 18 साल बड़े क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर को दिल दे बैठी थी. हालांकि क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर तब रिटायर हो चुका था लेकिन तब भी वह बहुत चार्मिंग थे और लाखों लोग उन्हें पसंद करते थे.

  |     |     |     |   Updated 
Madhuri Dixit: 18 साल बड़े क्रिकेटर सुनील गावस्कर को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित, सपनों में भी आते थे नजर

बॉलीवुड और क्रिकेटर्स का रिश्ता काफ़ी पूराना हैं. अनुष्का शर्मा-विराट कोहली. हेजल कीच-युवराज सिंह. हार्दिक पांड्या और नताशा जैसे कई और कपल्स ने शादी भी की है. लेकिन क्या आप जानते है कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) भी एक क्रिकेटर को दिल दे बैठी थी.

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit

18 साल बड़े क्रिकेटर  को दिल दे बैठी थी  माधुरी दीक्षित 

दरअसल. जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) 25 बरस की थी. तब वह अपने से 18 साल बड़े क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर को दिल दे बैठी थी. हालांकि क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर तब रिटायर हो चुका था लेकिन तब भी वह बहुत चार्मिंग थे और लाखों लोग उन्हें पसंद करते थे.

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit

नई ऊंचाइयां छू रही थी तब माधुरी

वहीं 1992 में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) अपने करियर की नई ऊंचाइयां छू रही थी तब माधुरी ने ‘इंडिया टुडे मैगजीन’ को एक इंटरव्यू में अपने प्यार का खुलाकर इज़हार करते हुए कहा था. ‘ वह गावस्कर के पीछे भागना चाहती हैं और उनके सपने देखती हैं. यही नहीं. तब मधुरी ने कहा था गावस्‍कर बहुत सेक्सी हैं.

Madhuri Dixit
Madhuri Dixit

माधुरी का  प्यार अधुरा रह गया

हालांकि माधुरी का ये प्यार अधुरा ही रह गया क्योंकि गावस्कर एक सिंपल-सी फैन को अपना दिल दे बैठे थे और उनसे शादी की. इसके बाद 2018 में माधुरी ने अपने 51वें बर्थडे पर गावस्‍कर के साथ मुलाकात की एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply