Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस कोरोना वायरस के इस कठिन समय में बच्चों को बाटा मास्क

करोना वायरस के इस प्रकोप के बिच भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने बढ़ाया मदद का हाथ, लोगो को बांटे मास्क

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस कोरोना वायरस के इस कठिन समय में बच्चों को बाटा मास्क
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Akshara Singh: भारत में कोरोना वायरस की वजह से कई बदलाव देखने को मिले है। आग की तरह फैलने वाले इस वायरस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। वायरस के प्रकोप से ज्यादा से ज्यादा लोग बचे रहे इसीलिए सरकार ने देश को पूरे 21 दिनों के लिए लॉक डाउन करवा दिया है। कई शहरों में तो कर्फ्यू भी लग गया हैं। इस बीच, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी लोगों को जागरूक करने के लिए खुद सड़क पर उतर गईं और लोगों के बीच मास्क बांटे। बता दे, लोग जागरुक रहे इसीलिए सिनेमा जगत के कई सितारें अपनी ओर से लोगों को घर में रहने और सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे है।

ठीक इसी तरह भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी घर से सड़कों पर बाहर निकली और लोगों के बीच मास्क, ग्लब्स और सेनेटाइजर बांटे। ताकि वे लोग सुरक्षित रहे। अक्षरा ने कहा, “मैं घर से बाहर यूं नहीं निकली। मेरा उद्देश्य उन लोगों को जागरूक करना है, जो कोरोना के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। वे ये नहीं जानते हैं कि इससे सिर्फ उनको ही नुकसान नहीं होगा, बल्कि वे अपने आस-पास के लोगों को इसकी चपेट में ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप खुद भी सेफ रहें और अपनों को भी सेफ रखें.”

इस महामारी के समय में बॉलीवुड स्टार्स, टीवी स्टार्स और भोजपुरी स्टार्स के कई नामी चेहरे आगे आए हैं जो इस मुश्किल समय में अपनी ओर से लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने 50 लाख रुपए डोनेट किए थे तो वहीं, कई सेेलेब्स ने भी पैसे और खाने-पीने का सामान बांटा था। इसके अलावा सेलेब्स ने इस स्थिति में जानवरों को घर से बाहर न निकालने की भी अपील की थी। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 600 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना वायरस के कारण देश में 12 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

ये भी पढ़े: Lockdown के बीच Corona सॉन्ग ‘कोरोनवा के मौसी जिंदाबाद’ हुआ वायरल, 35 लाख से अधिक बार देखा गया

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply