Lockdown के बीच Corona सॉन्ग ‘कोरोनवा के मौसी जिंदाबाद’ हुआ वायरल, 35 लाख से अधिक बार देखा गया

लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) के भय में अपने घरों में हैं, तो वहीं कोरोना वायरस पर निकलें मजेदार भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Lockdown के बीच Corona सॉन्ग ‘कोरोनवा के मौसी जिंदाबाद’ हुआ वायरल, 35 लाख से अधिक बार देखा गया
'कोरोनवा के मौसी जिंदाबाद' सॉन्ग पोस्टर

India Lockdown: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाकर रख दिया है। इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ गए हैं। कोरोना वायरस महामारी बनकर सामने आया है। भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है जिसके चलते पूरे भारत को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। जहां एक तरह लोग कोरोना वायरस के भय में अपने घरों में हैं, तो वहीं कोरोना वायरस पर निकलें मजेदार भोजपुरी गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं।

कोरोना वायरस पर गाया गया भोजपुरी गाना ‘कोरोना के मौसी जिंदाबाद’ (corona ke mausi jindabad) ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरस हो रहे गाने को जमकर देखा जा रहा है। इस गाने को रामू सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल मिस्टर ब्रोदर ने लिखे हैं। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गाने को आए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 39 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

Khesari Lal Yadav Video Song: खेसारी लाल यादव हुए इस भोजपुरी एक्ट्रेस के दिवाने, देखें वीडियो

‘कोरोना के मौसी जिंदाबाद’ सॉन्ग यहां देखें:

‘कोरोना के मौसी जिंदाबाद’ गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कहर के बीच ये गाना लोगों की जुबां छा गया है। इस गाने का संगीत भी शानदार है।

कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 600 पार कर गई है। भारत में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 606 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply