भोजपुरी जगत में भाग्यश्री और राजश्री की एंट्री, लिड रोल मिलने के पीछे कि ये दिलचस्प कहानी !

एक्ट्रेस भाग्यश्री यादव (Bhagya Shri) और राजश्री यादव (Rajshree Yadav) एक समय बैक ग्राउंड डांसर के तौर पर काम करती थी पर वो कहते हैं कि किस्मत बदलने में देर नहीं लगती है तो कुछ ऐसा ही इन दोनों के साथ हुए है। अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा लीड रोल करने का मिला ऑफर।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी जगत में भाग्यश्री और राजश्री की एंट्री, लिड रोल मिलने के पीछे कि ये दिलचस्प कहानी !
Bhagyashree and Rajshree

भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry) की फिल्में हो या गाने लोग खूब पसंद करते हैं। भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मो में एक्टर हो या एक्ट्रेस सभी कि एक्टिंग एक्सप्रेशन लोगो को खूब पसंद आता हैं। वही इस बीच भोजपुरी जगत में दो नए चेहरे कि एंट्री होने कि तैयारी हैं। पहले चेहरे का नाम एक्ट्रेस भाग्यश्री यादव (Bhagya Shri) (तान्या) और दूसरी का नाम एक्ट्रेस राजश्री यादव (Rajshree Yadav) (गुड्डी) है। इन चेहरों को आगे करने में भोजपुरी जगत में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी का बड़ा योग्यदान हैं। एक्ट्रेस भाग्यश्री यादव (तान्या) (Bhagya Shri) और राजश्री यादव (गुड्डी) (Rajshree Yadav) की इंडस्ट्री में आने की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है।

ग्राउंड डांसर से बनी लीड डांसर :

भाग्यश्री यादव (तान्या) (Bhagya Shri) और राजश्री यादव (गुड्डी) (Rajshree Yadav) एक समय बैक ग्राउंड डांसर के तौर पर काम करती थी पर वो कहते हैं कि किस्मत बदलने में देर नहीं लगती है तो कुछ ऐसा ही इन दोनों के साथ हुए है। अभी हाल ही में वाराणसी में एक गाने की शूटिंग चल रही था। भाग्यश्री यादव (Bhagya Shri) और राजश्री यादव (Rajshree Yadav) दोनों ही गाने के बैकग्राउंड डांसर के तौर पर यह आई हुई थी।

Bhagya Shri

इन दोनों को कई बार दर्शकों ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के गानों में देखा होगा, लेकिन किसी ने इन्हें नोटिस नहीं किया। लेकिन वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने इनके काम को देखा और अचानक से ही दोनों को लीड डांसर के तौर पर अप्रोच किया और दोनों ने हां भी कर दी। जिसके बार कंपनी ने इनके साथ कुछ वीडियो एलबम्स भी शूट किए हैं जो जल्द ही रिलीज किए जाएंगे।

Rajshree Yadav

 

एक्ट्रेस ने बताया :

लीड रोल के बारे में बात करते हुए भाग्यश्री यादव (Bhagya Shri) और राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बताया कि, हमें तो यकीन ही नहीं हुआ जब हमें लीड डांसर के लिए कहा गया। क्योंकि हमेशा से ही हम एक या दो गानों में डांस करने आते थे, लेकिन ये नहीं पता था कि कभी हम भी लीड में डांस करेंगे। हम रत्नाकर सर का तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने आगे बढ़ने का मौका दिया है।

 

अरविंद और शिल्पी राज का गाना ‘नाच रे पतरकी नागिन जैसन’ ने इंटरनेट में मचाया बवाल, मिलियन पर पहुंचे व्यूज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply