Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल के नए गाने ‘मछली के जैसे तड़़पे जवानी’ की धूम! देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूपी-बिहार में जमकर धमाल मचा रहे हैं। खेसारी लाल के गाने पूरे साल ट्रेन्ड में रहते हैं। खेसारी लाल के गानों पर लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं। इन्हीं में से अब खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह के साथ खेसारी के इस रोमांट‍िक ट्रैक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल के नए गाने ‘मछली के जैसे तड़़पे जवानी’ की धूम! देखें वीडियो
खेसारी लाल और कल्याणी (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav Ke Gane: भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने इन दिनों यूपी-बिहार में जमकर धमाल मचा रहे हैं। खेसारी लाल के गाने पूरे साल ट्रेन्ड में रहते हैं। खेसारी लाल के गानों पर लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं। इन्हीं में से अब खेसारी लाल का एक भोजपुरी गाना हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह के साथ खेसारी के इस रोमांट‍िक ट्रैक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

खेसारी लाल के इस नए गाने में एक्ट्रेस कल्याणी सिंह ने सफेद साड़ी पहन कहर ढा दिया है। पति की विरह में तड़पती पत्नी की दशा को कल्याणी ने खूब चटकारे लेकर दिखाया है। उनके एक्सप्रेशन और डांस मूव्स सब गाने के लिर‍िक्स के साथ परफेक्टली मैच करते हैं। वहीं इस गाने में खेसारी लाल की महज मौजूदगी ने इसका लेवल काफी बढ़ा दिया है। कल्याणी सिंह के साथ पर्दे पर खेसारी लाल का यह रोमांट‍िक अंदाज खूब वायरल हो रहा है।

Khesari Lal Yadav के नए होली गीत की धूम, यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा वीडियो,1 दिन में मिले लाखों व्यूज

खेसारी लाल यादव का सॉन्ग ‘मछली के जैसे तड़़पे जवानी’

खेसारी और कल्याणी की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यूट्यूब चैनल पर रिलीज किये गए इस म्यूज‍िक वीड‍ियो पर दर्शक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमेशा तैयारी के साथ रहना। मौसम और खेसारी लाल भैया का गाना कब रिलीज हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं। कई लोगों ने खेसारी को ‘ट्रेन्ड‍िंग स्टार’ के नाम से उनकी तारीफ की है।

‘चाटा तेलचाटा’ गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। इसके लिर‍िक्स बृजेश ब‍िहारी ने लिखे हैं तो इसका संगीत प्र‍ियांशु सिंह ने दिया है। इसे फालतू एंटरटेनमेंट के बैनर तले नवंबर 2021 को रिलीज किया गया है।

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला की सिजलिंग फोटोज ने किया फैंस को घायल! मोनोकनी में आईं नजर

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply