Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने बैडरूम में पवन सिंह संग किया जमकर रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक रोमांटिक गाना इन दिनों जमकर धूम मचा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने बैडरूम में पवन सिंह संग किया जमकर रोमांस, वीडियो हुआ वायरल
अक्षरा सिंह और पवन सिंह

Akshara Singh And Pawan Singh Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक रोमांटिक गाना इन दिनों जमकर धूम मचा रहा है. दोनों की जोड़ी का ये गाना पुराना है लेकिन इसके बावजूद भी इसका क्रेज भोजपुरी दर्शकों में देखते ही बनता है. अक्षरा और पवन सिंह के चाहने वाले इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल ‘करा ना मरद वाला रोल’ (Kara Na Mard Wala Roal) हैं.

‘करा ना मरद वाला रोल’ गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर आप भी इस जोड़ी के दीवाने हो जाएंगे. वीडियो में अक्षरा सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का हॉट वीडियो सॉन्ग:

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

आपसी विवाद के बाद अब पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) और अक्षरा सिंह एक साथ काम नहीं करते है. इसके बावजूद भी इस जोड़ी के वीडियो की डिमांड कम नहीं हुई है. इन दोनों के पुराने वीडियो भी जमकर पसंद किये जाते हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख फैंस बेकाबू हो जाते है.

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के शानदार डांस स्टेप देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ दोनों के बीच बेहद रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है. यूट्यूब दर्शक इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ी को देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 5,851,348 बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply