Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लंबे समय से चल रहे बायकॉट ट्रेंट से फिलहाल को कुछ फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. सैफ (Saif Ali Khan) और ऋतिक के फैंस दोनों को ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी बेताब थे. वहीं, रिलीज होने के बाद फिल्म को सोशल मीडिया पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं फिल्म (Vikram Vedha) को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लंबे समय से चल रहे बायकॉट ट्रेंट से फिलहाल को कुछ फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है.

इतने का हुआ कलेक्शन :

चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे ऋतिक रोशन के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. वहीं हिट फिल्म के लिए तरस रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) ने राहत की सांस दी है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार ‘विक्रम वेधा’ ने पहले दिन 12 से 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. गौरतलब है कि, ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की एडवांस बुकिंग से अंदाजा लगाया जा रहा था कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म लगभग 15 करोड़ रुपये का आकड़ा पार कर सकती है. फिलहाल फिल्म की ओपनिंग अच्छी है, आने वाले हफ्ते में फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद है.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

ये कलाकार है शामिल :

गायत्री पुष्कर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और योगिता बिहानी भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन गैंगेस्टर वेधा और सैफ अली खान पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) साल 2017 में आई तमिल फिल्म का रीमेक है.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply