Bhojpuri: ‘संघर्ष 2’ से खेसारी लाल का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, मुंह में सिगरेट लिए नजर आए एक्टर!

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है तो वहीं उन्होंने अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: ‘संघर्ष 2’ से खेसारी लाल का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, मुंह में सिगरेट लिए नजर आए एक्टर!
'संघर्ष 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर खेसारी लाल

Khesari Lal Yadav First Look: मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं. खेसारी ने इंडस्ट्री को लगभग कई हिट फिल्में दी हैं. इस दौरान खेसारी की अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. जब से फिल्म के शूटिंग का ऐलान हुआ तबसे खेसारी लाल यादव के फैंस ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस बीच गोरखपुर में हो रही शूटिंग के दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने फिल्म से अपने नए लुक का खुलासा किया है.

शेयर किया पोस्ट :

एक तरफ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है तो वहीं उन्होंने अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस लुक में वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. खेसारी (Khesari Lal Yadav) दिखने में किसी बादशाह की तरह लग रहे हैं. अपने नए लुक का खुलासा करते हुए खेसारी लाल ने कैप्शन में लिखा, ‘एक बार फिर संघर्ष की कहानी सुनाने आ रहे है….एक नए अंदाज में!’ यह भी पढ़े: Bhojpuri: मेघाश्री ने फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग की पूरी, खेसारी लाल यादव के साथ शेयर किया ये पोस्ट !

इस लुक में आए नजर :

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए लुक की बात करें तो इसमें उनके बालों का रंग सफेद है. उनकी दाढ़ी भी सफेद है और उनके मुंह में सिगरेट नजर आ रही है. वहीं खेसारी लाल के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस लुक में खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) कमांडो टाइप लुक में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में देखा जा सकता है कि खेसारी अपने हाथ में कमांडो की तरह मशीन गन नजर लिए नजर आ रहे हैं.

ये स्टार्स आएंगे नजर :

आपको बता दें, पराग पाटिल द्वारा निर्देशित बनी फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ सबा खान, माही श्रीवास्तव, साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मेघाश्री और भोजपुरी सिनेमा का जाना माना चेहरा संजय पांडे नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply