Bhojpuri Film: खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ में हुई भोजपुरी के दमदार विलेन की एंट्री, अब मचेगा धमाल

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) को लेकर चर्चा में हैं. इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है. ऐसे में अब इसमें भोजपुरी के दिग्गज एक्टर और विलेन संजय पांडे (Sanjay Pandey) की भी एंट्री हो चुकी है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Film: खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष 2’ में हुई भोजपुरी के दमदार विलेन की एंट्री, अब मचेगा धमाल

Bhojpuri Film Sangharsh 2: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग जगह बना लेते हैं. उनके फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं फिल्म ‘बाप जी’ के बाद अब उनकी एक और फिल्म चर्चाओं में हैं. जिसका नाम है संघर्ष 2′ (Sangharsh 2). खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में भोजपुरी के दिग्गज एक्टर और विलेन संजय पांडे (Sanjay Pandey) की भी एंट्री हो चुकी है. इसकी शूटिंग के लिए वो गोरखपुर भी पहुंच चुके हैं. इसके बारे में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके बताया है. उन्होंने खेसारी लाल के साथ तस्वीर शेयर की है जो की कमाल की है. यह भी पढ़े: Bhojpuri: नाइटी पहने बेड पर खेसारी लाल के साथ रोमांस करती नजर आईं काजल राघवानी, वायरल हुआ ये वीडियो!

जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया कि एक्टर खेसारी के साथ काम करने करीब 2 साल बाद आए हैं. इस समय अंतराल की वजह कुछ और नहीं बल्कि कोरोना काल रहा, जिसकी वजह से कोई फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही थी और जब शुरू हुई तो संजय अन्य फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे.

 

देखा जाए तो संजय पांडे और खेसारी लाल यादव अपने अनोखे अंदाज से फिल्म में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं. दोनों अभिनेताओं ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कभी विलेन बनकर तो कभी खेसारी के भाई बनकर लोगों को खूब मनोरंजन किया है. यह भी पढ़े: Akshara Singh MMS: कथित वायरल MMS सामने आने के बाद अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो, फैंस से पूछा सवाल

बता दें, इस फिल्म के पहले भाग में अवधेश मिश्रा को देखा गया था. उन्होंने खेसारी लाल यादव के पिता का रोल निभाया था. वहीं अब दूसरे भाग में संजय पांडे की एंट्री हुई है. वैसे संजय पांडे का क्या रोल होने वाला है इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. मगर इनकी जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है, जिसे पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. यह भी पढ़े: क्या आम्रपाली दुबे की हो गई शादी? फैंस ने पूछा सवाल तो एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी खुशी देखकर…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply