अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म ‘शादी बाय चांस’ की शूटिंग की शुरू, एक्टर एक अलग अवतार में आएंगे नजर

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की नयी फिल्म 'शादी बाय चांस' की शूटिंग शुरू हो गई है. अरविन्द उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जोर शोर से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म ‘शादी बाय चांस’ की शूटिंग की शुरू, एक्टर एक अलग अवतार में आएंगे नजर

Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के युवा और चर्चित अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की नयी फिल्म ‘शादी बाय चांस’ की शूटिंग शुरू हो गई है. अरविन्द उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जोर शोर से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. चन्द्रवर्षा एंटरटेनमेंट प्रा ली एंड रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता रामा प्रसाद हैं. फिल्म के सेट से पहली तस्वीर सामने आ गई है.

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म ‘शादी बाय चांस’ का निर्देशन कई हिट फ़िल्में देने वाले संजय श्रीवास्तव कर रहे हैं. फिल्म के मुहूर्त के साथ फिल्म की भव्य शुरुआत भी हो चुकी है. बेहतरीन कहानी और खूबसूरत लोकेशन के साथ फिल्म में बेहद ही खुशनुमा संगीत देखने और सुनने मिलेगा.

यह भी पढ़ें: आरती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, सिर्फ 18 दिन में घटाया 5kg वजन, देखें वीडियो

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) फिल्म में अपने एक नए अवतार को लेकर दर्शको के बीच कुछ नयापन लेकर नजर आएंगे. वहीं फिल्म में उनका साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई और बड़ी हस्तियां भी नजर आएंगी. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mahima Chaudhary: सिर्फ एक जोरदार हंसी के चलते महिमा चौधरी को मिल गई थी ‘परदेस’

अरविन्द अकेला कल्लू अपनी इस फिल्म को लेकर बताते है ‘शादी बाय चांस’ मेरे दिल के बेहद करीब फिल्म है. इस फिल्म में दर्शको को मनोरंजन का पूरा पैकेज देखने को मिलेगा. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और टीम मेंबर के साथ काम करने का अनुभव बेहद ही अच्छा रहा है, उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आएगी. फिल्म की कहानी मशहूर लेखक मनोज पांडेय ने लिखी है साथ ही डीओपी समीर सैय्यद हैं.

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो अरविन्द अकेला कल्लू के साथ फिल्म में अवधेश मिश्रा, आकांक्षा दुबे, प्रियंका रेवड़ी,अनूप अरोड़ा, अनीता रावत, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा, सुष्मिता मिश्रा, महेश आचार्य, भारती झा,अनु पांडेय सहित और भी कलाकार नजर आएंगे. फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू और अवधेश मिश्रा की एक नयी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. पहले की फिल्मों से इस फिल्म में दोनों की जोड़ी कुछ नया धमाका मचाएगी. इसी के साथ ही फिल्म की एक्ट्रेसेस भी अपने ग्लेमर का तड़का लगाएगी.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply