अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेहद करीबी और खास शख्स में से एक हेयर ड्रेसर मिलन जाधव (Milan Jadhav) का निधन हो गया है. अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर दुखों का एक पहाड़ टूट पड़ा है. अक्षय के बेहद करीबी और खास शख्स में से एक हेयर ड्रेसर मिलन जाधव (Milan Jadhav) का निधन हो गया है. अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. मिलन के निधन से अक्षय बेहद दुखी हैं. अक्षय कुमार और मिलन जाधव करीब 15 साल से एक-दूसरे के साथ काम कर रहे थे. दोनों अच्छे दोस्त थे.

अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने ट्विटर पर मिलन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है और शोक व्यक्त किया है. अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से बाहर खड़े थे. हमेशा ध्यान दिया है कि मेरा एक बाल भी खराब न हो. मेरे साथ 15 साल से अधिक समय बिताया है, मिलन जाधव. अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर चले गए हैं. मैं आपको याद करूंगा. ओम शांति.” यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने अपने अतीत को लेकर कही ये बात , कहा पास्ट के किसी भी लम्हें को दोबारा जीना नहीं चाहती

अक्षय कुमार ने अपनी इस पोस्ट में जो फोटो शेयर की है उसमें भी मिलन अक्षय के बाल ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं. हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव ने अक्षय के साथ 15 साल से अधिक समय से काम किया है. अक्षय के फिल्मों के सेट से लेकर प्रमोशन के दौरान उनके हेयर सेट करने की जिम्मेदारी मिलन जाधव की ही थी. यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से इन प्रतियोगियों को निकाल चुके हैं सलमान खान

अभिनेता अनिल कपूर ने भी अक्षय के हेयर स्टाइलिस्ट की मौत पर हैरानी जताई है. अनिल कपूर ने अक्षय की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, “सीरियसली अक्षय साब” बहुत दुख की बात है. अक्षय कुमार की इस पोस्ट के सामने आते ही उनके फैंस ने भी मिलन के निधन पर दुःख प्रकट किया है और श्रद्धांजलि दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत कम उम्र में मरने वाले लोगों के बारे में सुनना काफी मुश्किल होता है, RIP. मिलन.’ इसी के साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा- मिलन बहुत अच्छे थे.ओम शांति.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply