आरती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, सिर्फ 18 दिन में घटाया 5kg वजन, देखें वीडियो

आरती सिंह (Arti Singh) का एक शॉकिंग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आरती सिंह का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
आरती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे आप, सिर्फ 18 दिन में घटाया 5kg वजन, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह (Arti Singh) का एक शॉकिंग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आरती सिंह का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं. आरती ने अपना फिटनेस वीडियो शेयर कर बताया कैसे उन्होंने कैसे सिर्फ 18 दिनों में अपना 5 किलो वजन घटा लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फिटनेस वीडियो में आरती सिंह (Arti Singh) जिम में जमकर मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे आरती कार्डियो कर रही हैं, हैवी वेट्स उठा रही हैं. एक्ट्रेस जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं. आरती सिंह की इसी मेहनत ने उनको जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिया है.यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mahima Chaudhary: सिर्फ एक जोरदार हंसी के चलते महिमा चौधरी को मिल गई थी ‘परदेस’

आरती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

आरती सिंह मेहनत और लगन को देखकर हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आरती ने सिर्फ 18 दिनों में 5 किलो वजन कम करके दिखाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आरती सिंह ने कैप्शन में लिखा है- ’18 दिन, 71.21 से 66.84….अभी भी गिव अप नहीं कर रही हूं.’ यह भी पढ़ें:  Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

आरती सिंह के इस ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस और आरती की दोस्त रश्मि देसाई ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. वीडियो देख रश्मि देसाई को अपनी दोस्त आरती पर गर्व हो रहा है. रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा है- “तुम पर गर्व है बेब.” वहीं आरती सिंह ने भी इसका जवाब हंसकर दिया है. आरती सिंह की इस वेट लॉस जर्नी को देख फैंस भी हैरान हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आरती सिंह (Arti Singh) परिचय- नई जिंदगी के सपनों का, उतरन, वारिस जैसे शोज का हिस्सा रही हैं. आरती ने सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस13 में भी पार्टिसिपेट किया था.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply