अरविन्द अकेला कल्लू और ऋतु सिंह की फिल्म ‘जलवा’ से सामने आया दोनों का लुक, रोमांस करते आ रहे नजर…

एक्टर अरविन्द अकेला (Arvind Akela Kallu) और एक्ट्रेस ऋतु सिंह (Ritu Singh) अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'जलवा' में साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में इस बीच फिल्म से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें अरविन्द अकेला (Arvind Akela Kallu) और ऋतु सिंह (Ritu Singh) रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
अरविन्द अकेला कल्लू और ऋतु सिंह की फिल्म ‘जलवा’ से सामने आया दोनों का लुक, रोमांस करते आ रहे नजर…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और बबली गर्ल ऋतु सिंह (Ritu Singh) की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में अरविन्द अकेला और ऋतु सिंह (Ritu Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जलवा’ में नजर आने वाले हैं. इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी के अलावा कई और जगहों पर की गई है. फिल्म के कुछ गानों की शूटिंग मुंबई के रमणीय लोकेशन पर शूट किया गया है. वहीं इस बीच फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अरविन्द (Arvind Akela Kallu) और ऋतु (Ritu Singh) रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

सामने आई ये तस्वीरें :

बता दें, रोमांटिक लव ट्राएंगल कहानी पर आधारित इस फिल्म से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अरविन्द अकेला (Arvind Akela Kallu) और ऋतु सिंह (Ritu Singh) रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में ऋतु सिंह (Ritu Singh) लाइट पिंक कलर की साड़ी पहने बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं, अरविन्द (Arvind Akela Kallu) कैजुअल लुक में बेहद शानदार लग रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है. फिल्म में दोनों को साथ में रोमांस करते हुए देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं.

 

Arvind Akela Kallu and Ritu Singh
Arvind Akela Kallu
Arvind akela and Rittu singh

ये है कहानी :

इस फ़िल्म में अरविन्द अकेला (Arvind Akela Kallu) और बबली गर्ल ऋतु सिंह (Ritu Singh) के अलावा एक्ट्रेस श्रुति राव भी नजर आ रही हैं. कमला फिल्म्स क्रिएशन बैनर के तले बन रही फिल्म जलवा के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं. निर्देशन की बागडोर सुजीत कुमार सिंह ने संभाल रखी है. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें पिता के सपने को पूरा करने के लिए कैसे एक बेटा जमीन आसमान एक कर देता है, जो हर किसी के लिए संभव नहीं है. अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म में एक बाप की दिली इच्छा पूरी करने वाला आज्ञाकारी बेटा के रूप में किरदार निभाते नजर आएंगे. अरविन्द (Arvind Akela Kallu) , ऋतु और श्रुति के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Anupamaa: ‘समर शाह’ बनकर अनुपमा के सेट पर हुई इस एक्टर की एंट्री, सामने आई फोटोज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply