Anupamaa: ‘समर शाह’ बनकर अनुपमा के सेट पर हुई इस एक्टर की एंट्री, सामने आई फोटोज

अनुपमा'का नया समर शाह कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर सागर पारेख  (Sagar Parekh) हैं. समर शाह बनकर सागर पारेख ने' अनुपमा'(Anupamaa) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो के सेट से एक्टर ने गौरव खन्ना के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने ख़ास कैप्शन भी लिखा हैं-' मुस्कान... '

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa: ‘समर शाह’ बनकर अनुपमा के सेट पर हुई इस एक्टर की एंट्री, सामने आई फोटोज

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को बेहद पसंद करते हैं. अब इस शो में इन दिनों लगतार धमाल मच रहा हैं. सीरियल ‘अनुपमा’ में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने शो की टीआरपी को और भी बढ़ा दिया है. बीते सप्ताह ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से पारस कलनावत यानी समर शाह की छुट्टी कर दी गई थी. जिसे लेकर फैंस में भी काफ़ी आक्रोश देखने को मिला था, लेकिन अब फैंस को खुश करने के लिए मेकर्स ने नए समर शाह की तलाश कर ली है और ख़ास बात तो यह है कि ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में उसकी एंट्री भी हो गई है.

Anupamaa
Anupamaa

इस एक्टर ने मारी शो में एंट्री

दरअसल. अनुपमा’का नया समर शाह कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर सागर पारेख  (Sagar Parekh) हैं. समर शाह बनकर सागर पारेख ने’ अनुपमा'(Anupamaa) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो के सेट से एक्टर ने गौरव खन्ना के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने ख़ास कैप्शन भी लिखा हैं-‘ मुस्कान… ‘अनुपमा’ के सेट से गौरव खन्ना के साथ. इनकी वाइब्स पसंद आईं.

https://www.instagram.com/p/Cgrh-lGhKnv/

सागर पारेख ने तस्वीर शेयर कर लिखा

इसके अलावा सागर पारेख  (Sagar Parekh)  ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें साझा की थीं. जो इंटरनेट पर छा गई हैं. इन तस्वीरों पर सागर पारेख ने शेयर करते हुए लिखा था. ‘नया सफ़र शुरू हो गया है और यह बड़ा है.’ बता दें कि सागर पारेख ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को लेकर जितने ज़्यादा एक्साइटेड थे. उतने घबराए हुए भी थे.

Sagar Parekh
Sagar Parekh
Sagar Parekh
Sagar Parekh

पारस के फैंस उनसे नाराज थे

सागर पारेख ने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पारस के फैंस उनसे नाराज थे और वे लगातार उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे. उन्होंने कहा-‘पारस के फैंस का कहना था कि समर का किरदार केवल पारस के लिए ही है. लेकिन कहीं न कहीं’ अनुपमा’ (Anupamaa) के फैंस एक्साइटेट थे. यह ऐसा रोल है. जो मैंने कभी अदा नहीं किया होगा. यह थोड़ा एनर्जेटिक है और आपको फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरना भी ज़रूरी है. क्योंकि अनुपमा केवल एक शो नहीं रहा है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply