भोजपुरी एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू का फिल्म में लिपलॉक सीन को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हो जायेगे हैरान !

भोजपुरी इंडस्ट्री की शान बन चुके अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फ़िल्में सभी खूब पसंद करते हैं. अरविन्द (Arvind Akela Kallu) ने उन फिल्मों में दर्शाए रोमांटिक सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं. जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू का फिल्म में लिपलॉक सीन को लेकर बड़ा खुलासा, जानकर हो जायेगे हैरान !
Arvind Akela Kallu

एक्टर अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री के यंग सेंसेशन में से एक बन गए हैं. अरविन्द (Arvind Akela Kallu) आये दिन अपने एक से एक गानों से इंडस्ट्री में धूम मचाया करते हैं. 26 जुलाई 1997 को बिहार के बक्सर में जन्में अरविन्द (Arvind Akela Kallu) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग हैं. फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में उनके गाने काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. वहीं एक्टिंग की बात करें तो दर्शक उनकी एक्टिंग की खूब सराहना करते हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके एक्सप्रेशन को भी लोग पसंद करते हैं. इस बीच अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने फिल्म में रोमांटिक सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं.

किया बड़ा खुलासा :

आपको बता दें, भोजपुरी इंडस्ट्री की शान बन चुके अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फ़िल्में सभी पसंद करते हैं. उन फिल्मों में रोमांटिक सीन को लेकर एक्टर का बड़ा खुलासा सामने आया है. अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब फिल्मों में किसी रोमांटिक सीन या किस सीन को लेकर मेकर्स की डिमांड होती है तो वो पहले अपने पापा से परमिशन लेते हैं. उन्होंने बताया की ऐसे सीन्स में उनको कोई दिक्कत नहीं हैं मगर पापा से परमिशन लेना जरूरी हैं. गौरतलब हैं की कल्लू अपने पिता को ही अपनी प्रेरणा मानते हैं. क्योंकि उनके पिता ने ही उन्हें एक्टिंग और गायिकी में बचपन से सपोर्ट किया है.

अरविन्द अकेला कल्लू के पिता

इस गाने ने बटोरी सुर्खियां :

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के काम की बात करें तो अरविंद हाल ही में भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म ‘शादी मुबारक’ में नजर आये थे. वहीं हाल ही में अरविन्द का गाना ‘छम्मक छल्लो’ ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाया था. गाने में अरविंद के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे नजर आई हैं. गाने में अरविन्द और आकांक्षा के डांस तड़के ने खूब सुर्खियां बटोरी.

 

भोजपुरी एक्टर और सिंगर आशीष वर्मा का दिल छूने वाला बोल बम गीत ‘भोले तेरी लीला’ हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply