Akshara Singh MMS: कथित वायरल MMS सामने आने के बाद अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो, फैंस से पूछा सवाल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने एक कथित MMS को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इंटरनेट और यूट्यूब पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो अक्षरा सिंह का है.

  |     |     |     |   Published 
Akshara Singh MMS: कथित वायरल MMS सामने आने के बाद अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो, फैंस से पूछा सवाल

Akshara Singh MMS: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने एक कथित MMS को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इंटरनेट और यूट्यूब पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो अक्षरा सिंह का है. हालांकि, असल में ये देखकर लग नहीं रहा है कि अक्षरा सिंह का MMS है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो (Akshara Singh Latest Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वो अपने फैंस से सवाल पूछ रही हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना जो नया वीडियो शेयर किया है उसमें वो मराठी लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इसे उन्होंने साझा करने के साथ ही लोगों से एक सवाल भी पूछा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘आप मुझसे प्यार करते हैं? कितना?. मैं और मेरा कैप्शन आपके रिप्लाई का इंतजार कर रहे हैं.’ इस पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने नए वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं और उनका मराठी स्टाइल वाला लुक (Akshara Singh Marathi Look) देखने के लिए मिल रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि गहनों से लदी हुई हैं और नाक मराठी स्टाइल वाली नथ पहने बेहद प्यारी लग रही हैं. वो सोलह श्रृंगार के साथ बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं. यह भी पढ़े: मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से कर लिया है ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफॉलो

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर यूट्यूब पर लोगों ने झूठी खबर फैलाई है कि वो एक्ट्रेस का MMS है. मगर वीडियो देखने के बाद पता चला कि उसमें दिख रही लड़की अक्षरा सिंह नहीं बल्कि और कोई है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स इसे अक्षरा का ही बता रहे हैं. इससे सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply