Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने ऑल ब्लैक गेटउप में फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर, फैंस ने कहा- ‘कंटाप बारू हो’

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं. वहीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपने नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने ऑल ब्लैक गेटउप में फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर, फैंस ने कहा- ‘कंटाप बारू हो’

Bhojpuri Actress Akshara Singh Viral Video: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अक्षरा इन दिनों अपने हॉट लुक से अपने फैंस को काफी इंप्रेस कर रही हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह कैमिलो के गाने ‘पेगाओ’ पर अपने डांस मूव्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं थी. इस गाने में अक्षरा के ग्लैमरस अंदाज ने उनके फैंस को उनका दीवाना बना दिया. वहीं अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो है. इस वीडियो में अक्षरा का सिजलिंग लुक उनके लाखों फैंस को उनका दीवाना बना रहा है.


वायरल हुआ वीडियो :

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं. अक्षरा अपने प्रोजेक्ट्स के साथ- साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अक्षरा सिंह एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपने नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. अक्षरा (Akshara Singh) ने हाल ही में ‘पारो vs कंगना तेरा नी’ पर भी अपने डांस मूव्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

यूजर्स ने कहा :

इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ब्लैक कलर की शार्ट कुर्ती और प्लाजो पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए फेस पर ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. अक्षरा अपने इस ऑउटफिट में बेहद हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘कंटाप बरु हो’, दूसरे ने लिखा, ‘सो हॉट’, तीसरे ने लिखा, ‘नजर न लगे’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

बिग बॉस में आई नजर :

आपको बता दें, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी शानदार एक्टिंग से भोजपुरी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है. वो कई भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के हिट रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: नम्रता मल्ला का ‘लाल घाघरा’ छाया इंटरनेट पर, पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस ने लगाया अपने ग्लैमर का तड़का !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply