Bhojpuri: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से आमिर खान ने भोजपुरी में कहा- फटी त फटी…लेकिन पवार न घटी

इन दिनों एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का साथ में कई वीडियो सामने आ चुके हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आमिर (Amir Khan) के साथ वीडियो शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से आमिर खान ने भोजपुरी में कहा- फटी त फटी…लेकिन पवार न घटी
Akshara Singh and Amir Khan

भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) के एक साथ कई वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं. हाल ही में रोमांटिक डांस करते अक्षरा सिंह और आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दोनों स्टार्स के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने आमिर खान के साथ एक और वीडियो शेयर किया है. इस बार दोनों कोई डांस नहीं बल्कि सीधे बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

शेयर किया वीडियो :

दरअसल, इन दिनों आमिर खान (Amir Khan) अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इस दौरान फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान जी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में आमिर खान (Amir Khan) और अक्षरा सिंह की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. इस इंटरव्यू में अक्षरा (Akshara Singh) आमिर से सवाल जवाब करती नजर आ रही हैं.

वहीं इस दौरान इंटरव्यू के सामने आने से पहले अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इंटरव्यू का शार्ट क्लिप शेयर किया है. इस क्लिप में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आमिर खान से भोजपुरी डायलॉग बोलने को कहती हैं. वहीं आमिर डायलॉग बोलते हुए कह रहे हैं कि, ‘फटी त फटी…लेकिन पवार न घटी.’ इस डायलॉग को सुनने के बाद अक्षरा मुस्कुराती हैं. आप भी देखे ये वीडियो,

https://www.instagram.com/reel/Cginkxmh-44/?utm_source=ig_web_copy_link

Image
अक्षरा सिंह और आमिर खान

आपको बता दें, अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर आमिर खान जी बिहार झारखंड के इंटरव्यू ‘लाला सिंह चड्ढा से सीधी बात’ में जल्दी ही नजर आएंगे. इसका पोस्टर अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

आपको बता दें, आमिर खान (Amir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आ रही हैं. जहां आमिर और करीना मुख्य किरदार में हैं तो वहीं मोना सिंह फिल्म में आमिर की माँ के किरदार में नजर आ रही हैं. करीना कपूर आमिर की प्रेमिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Bhojpuri: प्रियंका सिंह का नया कांवर गीत ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ हुआ रिलीज, राजश्री ने बहन संग लगाए ठुमके

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply