जस्टिन बीबर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया लम्बा सॉरी नोट, कहा- ‘यार आई एम सॉरी…’

अपनी आवाज से पूरी दुनिया को थिरकने पर मजबूर करने वाले जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक सॉरी नोट शेयर किया है. जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का ये नोट काफी चर्चा में है.

  |     |     |     |   Updated 
जस्टिन बीबर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया लम्बा सॉरी नोट, कहा- ‘यार आई एम सॉरी…’

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के गाने पूरी दुनिया में छाए हुए हैं. जस्टिन का गाना उनके चाहने वालों और फैंस को काफी पसंद आता हैं. हाल ही में जस्टिन बीबर अपने शो के दौरान पैरालाइज्ड के शिकार हो गए थे. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये बताई थी. हालांकि अब जस्टिस (Justin Bieber) की हालत बेहतर हैं. वहीं इस दौरान जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लबा नोट शेयर किया जोकि काफी चर्चा में आ गया है.

लिखा ये नोट :

दरअसल, जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक सॉरी नोट शेयर किया हैं. इस नोट में लिखा हैं कि, ‘किसी कारण से मैंने ‘सैड एंटिटी’ पेज पर टिप्पणी की क्योंकि वह कुछ ऐसा कर रहे थे जो मुझे सही नहीं लगा. मुझे नहीं पता कि मुझे इसे लिखने की आवश्यकता क्यों महसूस हुई. अगर वह जो कर उनमे उन्हें खुसी है, तो मैं कुछ भी कहने वाला कौन होता हूं, आशा है कि इससे उसकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंची होगी, यह मुझे सारा दिन खा रहा है. यार को मैंने इसे लिखा था, यार आई एम सॉरी.’

Justin Bieber

गौरतलब है कि, जस्टिन (Justin Bieber) अब स्वस्थ हो चुके हैं. उन्होंने वर्ल्ड टूर शुरू कर दिया है. फिलहाल उन्होंने यूरोप के अपने दौरे के दौरान नॉर्वे में अपना परफॉर्मेंस दिया. बता दें, बीमारी के दौरान जस्टिन बीबर के कई कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए थे.

 

Hansika Motwani Birthday: हंसिका को एक्ट्रेस बनाने के लिए मां ने दिए थे हॉमोर्नल इंजेक्शन, जानें अनसुनी बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply