बरुण सोबती ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, सनाया ईरानी ने फनी पोस्ट के साथ किया स्वागत!

बरुन सोबती (Barun Sobti) आखिरकार इंस्टाग्राम पर आ गए हैं! अभिनेता ने सोशल मीडिया नेटवर्क पर अपनी शुरुआत की है, अपने प्रशंसकों को और भी ज्यादा खुश कर दिया है। उनकी 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' की सह-कलाकार सनाया ईरानी ने एक मजेदार पोस्ट के साथ उनका स्वागत किया है।

  |     |     |     |   Updated 
बरुण सोबती ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, सनाया ईरानी ने फनी पोस्ट के साथ किया स्वागत!

इंस्टाग्राम अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए मशहूर हस्तियों में सबसे लोकप्रिय माध्यम है। अब, एक लंबे इंतजार के बाद, मनोरंजन जगत के सबसे चहेते अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की है। हम बात कर रहे हैं बरुन सोबती (Barun Sobti) की। जी हां, प्रतिभाशाली अभिनेता आखिरकार इंस्टाग्राम पर आ गए है, और उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

बरुन ने कल (14 दिसंबर, 2020) को अपना आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल बनाया, क्योंकि उन्होंने खुद की एक डेशिंग तस्वीर साझा की थी। अपने निजी जीवन को निजी रखने के लिए जाने वाले बरुन ने कहा कि वह अपने इंस्टाग्राम के साथ नई यात्रा को शुरू करने के लिए तैयार है। ‘परिवर्तन ही स्थिर है। यह हो रहा है! मैजिक बनाने का समय। हैलो, इंस्टा फैमिली ‘ उन्होंने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा! हैंडसम हंक ने अपने इंस्टाग्राम डेब्यू की खबर अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की।

कुछ घंटों के भीतर, इंस्टाग्राम पर बरुन की शुरुआत ने ध्यान आकर्षित किया, और उनके पास पहले से ही 40 हजार से अधिक सदस्यों का एक इंस्टा परिवार है। बरुण के पूर्व सह-कलाकार, अक्षय डोगरा ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, ‘कल दोपहर का खाना कहाँ है भाई?’

सनाया ईरानी, ​​बरुन की इस प्यार को क्या नाम दूँ की को-स्टार ने तो एक फनी पोस्ट के ज़रिये उनका स्वागत किया। उन्होंने अपने आउटिंग की एक ग्रुप तस्वीर साझा की, जिसमें बरुन को कतार में अंतिम पंक्ति में रखा गया है। बरुन की टांग खींचते हुए सनाया ने लिखा, ‘हमेशा हर चीज के लिए आखिरी। यहाँ आपका स्वागत है, मेरे दोस्त। ‘ अक्षय डोगरा ने बरुण के लिए सनाया के पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, ‘चुप रह, आपने यह योजना बनाई है! आप अंतिम शब्द चाहते थे!’ अक्षय ने लिखा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply