भोजपुरी फिल्मों के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लॉन्च हुआ पहला ओटीटी ऐप ‘चौपाल’

विश्व का सबसे बड़ा मल्टीरीजनल ओवर-दी-टॉप प्लेटफार्म (ओटीटी) 'चौपाल' अब भोजपुरी में भी आ गया है। इस ऐप को मुंबई के जुहू स्थित मिलेनियम क्लब में आयोजित किया गाया इस दौरान भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी, काजल अग्रवाल, आम्रपाली सहित कई मौजूद थे। चौपाल एप की लांचिंग पर बताया गया की इस ऐप पर दर्शक भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज देख सकेंगे। ऐप पर पहले से ही 500 से अधिक घंटे का भोजपुरी कंटेंट उपलब्ध है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्मों के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लॉन्च हुआ पहला ओटीटी ऐप ‘चौपाल’

भोजपुरी इंडस्ट्री  इन दिनों काफी सुरखियों में है। बिते कई सालो से इस इंडस्ट्री में काफी तेजी देखने को मिली है और अब भोजपुरी का पहला ओटीटी ऐप ‘चौपाल’ आज लॉन्च किया गाया है। एक समय था जब भोजपुरी फिल्में सिर्फ सिनेमाघरों में हि रिलीज हुआ करती थी, इसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी तरक्की सीढ़ी चढ़ना शुरू किया और भोजपुरी के तमाम चैनल भी आये। लेकिन अब भोजपुरी इंडस्ट्री ऊँचाइयाँ छू रही है।आज भोजपुरी का पहला ओटीटी ऐप ‘चौपाल’ आज लॉन्च हो गया है, जिससे अब दर्शक सीधे भोजपुरी की फिल्में और वेब सीरीज इस ऐप पर देख पायेंगे।

दरअसल विश्व का सबसे बड़ा मल्टीरीजनल ओवर-दी-टॉप प्लेटफार्म (ओटीटी) ‘चौपाल’ अब भोजपुरी में भी आ गया है। इस ऐप को मुंबई के जुहू स्थित मिलेनियम क्लब में आयोजित किया गाया इस दौरान भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी, काजल अग्रवाल, आम्रपाली सहित कई मौजूद थे। चौपाल एप की लांचिंग पर बताया गया की इस ऐप पर दर्शक भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज देख सकेंगे। ऐप पर पहले से ही 500 से अधिक घंटे का भोजपुरी कंटेंट उपलब्ध है। इस अवसर पर भोजपुरी अभिनेता विनय आनंद, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडे, यश मिश्रा, रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, शहर अफसा, अनारा गुप्ता ने भी अपने अपने विचार रखा।

इस ऐप की शुरुआत पवन सिंह की वेब सीरीज ‘प्रपंच’ से हुई है। इस वेब सीरीज ‘प्रपंच’ में पवन सिंह, साबिहा अली खान (शहनूर), जफर वारिस खान, शाहीबा जफरी, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल अहम भूमिका में नजर आयेंगे । ‘प्रपंच’ की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक मिडिल क्लास का मासूम लड़का जीवन की परिस्थितियों के कारण अपराधी बन जाता हैं।

साथ ही इस इवेंट में संदीप बंसल ने चौपाल एप पर रिलीज होने वाली अगली ओरिजिनल वेब सीरीज रितेश पांडेय की ‘लंका में डंका’ के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत कहानी है, जिसमें एक दीवाना प्रेमी अपनी प्रेमिका की खुशी के लिए शिक्षा का मंदिर बनवा देता है और हजारो बच्चों के भविष्य को उज्जवल करता है. ऐक्शन, ड्रामा, एनर्जी और एंटरटेनमेंट से भरी भोजपुरी वेब सीरीज चौपाल पर रिलीज होंगी

इवेंट मे अभय सिंहा ने इस ऐप के प्लान के बारे में बताते हुए कहां – भोजपुरी फिल्मों के फैंस अपने फोन में ‘चौपाल’ ऐप डाउनलोड कर इसका सब्सक्रिप्शन प्लान्स एक्टिव कर भोजपुरी में शानदार मनोरंजन पा सकते हैं। भारत मे फिलहाल चौपाल के 3 प्लान्स एक्टिव हैं।

पहला मोबाइल प्लान 99 रुपए महीने का है। यह एक महीने का प्लान है। जिसे सब्सक्राइबर अपनी मन पसंद फिल्म या वेब सीरीज अपने स्मार्ट फोन या एक स्क्रीन पर देख सकता है। यह प्लान स्टैण्डर्ड डेफिनिशन (कंटेंट क्वालिटी) को सपोर्ट करता हैं।

दूसरा प्रीमियम प्लान 799 रुपए सालाना का है. इस सालाना प्लान में दो स्क्रीन (चाहे वो स्मार्ट फोन हो, टेबलेट हो, टीवी हो या फिर लैपटॉप) एक समय पर चलाई जा सकती हैं। यह प्लान हाई डेफिनिशन (कंटेंट क्वालिटी) को सप्पोर्ट करता हैं।

तीसरा फैमिली प्लान 999 रुपए सालाना का है। इस सालाना प्लान में एक साथ तीन स्क्रीन पर कंटेंट देखा जा सकता हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply