Bhojpuri: नम्रता मल्ला का ‘लाल घाघरा’ छाया इंटरनेट पर, पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस ने लगाया अपने ग्लैमर का तड़का !

पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का नया गाना 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra) को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: नम्रता मल्ला का ‘लाल घाघरा’ छाया इंटरनेट पर, पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस ने लगाया अपने ग्लैमर का तड़का !

Lal Ghaghra Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का नया गाना ‘लाल घाघरा’ (Lal Ghaghra) रिलीज हो गया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी जगत की मशहूर डांसर नम्रता मल्ला ने अपने हॉटनेस का तड़का खूब लगाया है. दोनों स्टार्स के फैंस रिलीज हुए लेटेस्ट गाने ‘लाल घाघरा’ (Lal Ghaghra) को काफी पसंद कर रहे है. इसके साथ ही गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब आकर्षित कर रही है. गाने को रिलीज हुए बस कुछ ही घंटे हुए हैं और इसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.


सामने आया नया गाना :

रिलीज हुए नए गाने ‘लाल घाघरा’ (Lal Ghaghra) को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में नम्रता मल्ला रेड कलर के हाई स्लिट लहंगा-चोली पहने बेहद ग्लैमरस अवतार में ठुमका लगा रही हैं. वहीं पवन सिंह (Pawan Singh) ब्लैक कलर की पैंट और शर्ट के साथ शानदार जैकेट पहने डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में बैकग्रॉउंड काफी बेहतरीन है. इन दिनों स्टार्स के साथ बैकग्राउंड में डांस कर रहे डांसर्स ने भी कमाल सहयोग दिया है. यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

इन्होने सजाया गाना :

सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए इस भोजपुरी गाने ‘लाल घाघरा’ (Lal Ghaghra) में पवन सिंह (Pawan Singh) और शिल्पा राज (Shilpi Raj) ने अपनी आवाज से सजाया है. इसके बोल विजय चौहान ने लिखे हैं, संगीत शुभम राज ने दिया है. इसके अलावा सूरज कटोच ने वीडियो डायरेक्ट किया है. इस गाने को गीता टम्टा ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को अब तक 85 हजार से भी ज्यादा बार देखा और सुना जा चूका है. गाने को 14 हजार से ज्यादा बात दर्शकों ने लाइक किया है.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply