Pawan Singh Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘दूसर दुवार’ रिलीज हो गया है

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। गाने को पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे वेस्टर्न लुक में कमाल के लग रहे है

Author   |     |     |     |   Published 
Pawan Singh Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘दूसर दुवार’ रिलीज हो गया है
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे फोटो

Pawan Singh Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर, सिंगर पवन सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गानों से खूब धूम मचाते है। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई दिनों तक सोशल मीडिया की हेडलाइंस में बने हुए थे। आएदिन नए गानों के साथ-साथ एक्टर के पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर लेते है। हालही में, एक्टर का नया भोजपुरी फिल्म ‘शेर सिंह’ का गाना ‘दूसर दुवार’ का विडियो यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। गाने को सोमवार यानी 10 फरवरी को ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाने को गाया है पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने। गाने के बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। गाने को पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे वेस्टर्न लुक में कमाल के लग रहे है। साथ ही दोनों का डांस तो जान लेवा है। एक्टर्स ने पहले भी कई हिट फिल्में किए है जिसे दर्शकों द्वारा बहुत सारा प्यार मिला है। पवन सिंह की पहचान “लॉलीपॉप लागेलु” से अंतरास्ट्रीय पर हुआ यह गीत हर भाषा के लोगों को झुमने पर मजबूर कर देती हैं।

एक्टर अब तक कई अवार्ड्स जीत चुके है पवन सिंह ने अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एल्बम में एक्टिंग के साथ साथ गाना गा चुके हैं। वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी हीरो और हेरोइनों के साथ काम कर चुकें हैं अगर हम हीरो की बात करें तो रवि किशन, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव, अरविन्द अकेला कल्लू और प्रदीप पांडेय का नाम शामिल हैं। और हेरोइनों में रानी चटर्जी, स्मृति सिन्हा, मोनालिसा, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, प्रियंका पंडित, पाखी हेगड़े, निधि झा और काजल राघवानी का नाम शामिल हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply