गोविंदा के फेमस गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, समर सिंह की दिलकश आवाज ने उड़ाया गर्दा

समर सिंह ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा के फेमस गाने 'तुम तो धोखेबाज हो'का भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं जो वर्जन टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं गाने में समर सिंह के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की जोड़ी देखने को मिल रही है. भोजपुरी गाना तुम तो धोखेबाज हो में एक्ट्रेस यानी आकांक्षा समर से कहती है ‘तुम तो धोखेबाज हो मजा लेके छोड़ दोगे तो’.

  |     |     |     |   Updated 
गोविंदा के फेमस गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, समर सिंह की दिलकश आवाज ने उड़ाया गर्दा

समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकीके लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी अंदाज़ बेहद पसंद हैं. इस वज़ह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फ़िल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं. ऐसे में अब समर सिंह (Samar Singh) का हिंदी गाने का रीमेक काफी छाया हुआ हैं.

गोविंदा के गाने का भोजपुरी वर्जन

दरअसल, समर सिंह ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा के फेमस गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’का भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं जो वर्जन टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं गाने में समर सिंह के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की जोड़ी देखने को मिल रही है. भोजपुरी गाना तुम तो धोखेबाज हो में एक्ट्रेस यानी आकांक्षा समर से कहती है ‘तुम तो धोखेबाज हो मजा लेके छोड़ दोगे तो’. इसके जवाब में फिर भोजपुरी अंदाज में समर सिंह कहते हैं ‘तुम भी बड़ी चालाक हो हम को लूटकर छोड़ दोगी तो’. गाने में समर और अकांक्षा की नोकझोंक और शानदार केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. जहां अकांक्षा के जबरदस्त डांस मूव्स लोगों को उनका दिवाना बना रहे हैं वही एक्ट्रेस अपने जबरदस्त जलवो के साथ नजर आ रही हैं. उनका कातिलाना अंदाज देखने लायक हैं. गाने का निर्माण बॉलीवुड स्टाइल में किया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं. इस गाने को अब तक 5 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

प्रियंका ने गाया

बता दें गाने को समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. इसके बोल सोनू सरगम ने लिखे हैं और संगीत रोशन सिंह ने दिया है. गाने की फिल्मोग्राफी से लेकर कोरियोग्राफी सभी की खूब तारीफ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया बकवास, कहा- अयान मुखर्जी ने फूंके 600 करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply