Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म  (Brahmastra) को सोशल मीडिया पर बहिष्कार करने के लिए #BoycottBrahmastra जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे थे। वहीं अब फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिव्यू देना शेयर किया हैं.आइये जानते हैं कि लोगों को ये फिल्म कैसी लगी!

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra)आज यानी की 9 सितंबर को पांच भाषाओं फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गाया है. इस फिल्म का इंतजार  लोगों को काफी समय से था. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म  (Brahmastra) को सोशल मीडिया पर बहिष्कार करने के लिए #BoycottBrahmastra जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे थे। वहीं अब फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिव्यू देना शेयर किया हैं.आइये जानते हैं कि लोगों को ये फिल्म कैसी लगी!

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्विटर रिव्यू

दर्शकों के मुताबिक फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  (Brahmastra) को लेकर अब तक जो रिव्यू आ रहे हैं उसमें फिल्म को पसंद किया जा रहा है।  लेकिन कुछ लोग ऐसे है जिन्होंने फिल्म को खराब रिव्यू भी दिए हैं, लेकिन ज्यादातर दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। फिल्म  (Brahmastra) के वीएफएक्स और स्टोरी की तारीफ हो रही है। वहीं शाहरुख खान का कैमियो की भी हर जगह चर्चा हो रही है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार में हैं.यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

फिल्म की कहानी

बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  (Brahmastra)  फिल्म की कहानी एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के बारे में है और तीन फिल्मों की सीरीज में पहली फिल्म है. इस फिल्म (Brahmastra) को भारत का अपना मार्वल कहा जा रहा है. ये फिल्म 300 करोड़ रूपए के बड़े बजट पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई गयी है.

यह भी पढ़ें: इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आई ऋचा चड्ढा, ट्रोलर्स को सुनाई खूब खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply