Bhojpuri: नाइटी पहने बेड पर खेसारी लाल के साथ रोमांस करती नजर आईं काजल राघवानी, वायरल हुआ ये वीडियो!

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) एक साथ बेड पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा दोनों का ये वीडियो.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: नाइटी पहने बेड पर खेसारी लाल के साथ रोमांस करती नजर आईं काजल राघवानी, वायरल हुआ ये वीडियो!

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghavani Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के मेगास्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं इन दिनों खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का एक रोमांटिक गाना ‘जनि कर तु आनाकानी’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का डांस दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहा है.

वायरल हुआ वीडियो :

भोजपुरी गाने ‘जानी कर तू अनाकणी’ में खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) एक साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में काजल राघवानी खेसारी लाल के साथ नाइटी पहने बेड पर अपने सिजलिंग फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) येलो कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वायरल हुए इस गाने ‘जनि कर तु आनाकानी’ में काजल और खेसारी की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

हिट जोड़ी ने मचाया धमाल :

गौरतलब है कि, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों ही स्टार्स ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. खेसारी अपनी एक्टिंग के साथ अपनी सिंगिंग और डांस मूव्स को लेकर खूब फेमस हैं. वहीं भोजपुरी जगत की हिट जोड़ी खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) अपनी सदाबहार केमिस्ट्री को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. आपको बता दें, वायरल हुआ ये गाना ‘जनि कर तु आनाकानी’ 23 दिसंबर 2018 को एंटेरर10 रंगीला यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. अब तक इस गाने को करीब 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा कर सुना जा चूका है और दर्शक इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट दे रहे हैं. वहीं इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है.

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply