Bhojpuri Film Review: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘बाप जी’ हुई रिलीज, बाप-बेटे के रिश्ते को दर्शाती है फिल्म

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Film Baapji Review in Hindi: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), रितु सिंह (Ritu Singh) और मनोज टाइगर (Manoj Tiger) की फिल्म 'बाप जी' (Baap ji) को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Film Review:  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘बाप जी’ हुई रिलीज, बाप-बेटे के रिश्ते को दर्शाती है फिल्म

Bhojpuri Film Review: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी जबरदस्त एक्टिंग और बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं. खेसारी ना सिर्फ एक बल्कि कई अलग-अलग तरीके की फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्मों में एक्टर को कॉमेडी, ऐक्शन और रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है, जिस पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं. ऐसे में अब उनकी फिल्म बाप जी’ (Baap Ji) यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस भी मिल रहा है. खेसारी लाल यादव और मनोज टाइगर (Khesari Lal Yadav-Manoj Tiger) उर्फ बतासा चाचा की फिल्म ‘बाप जी’ की कहानी बाप-बेटे के मजबूत रिश्ते पर बनाई गई है. कैसे एक बाप अपने बिगड़े बेटे को सुधारने के लिए बुढ़ापे में शादी का प्लान बनाता है. मगर अंत में वो खुद उस जाल में फंस जाता है. इसमें बाप का फैसला गलत हो सकता है मगर नियत नहीं पर जोर दिया गया है. इस फिल्म में खेसारी गुड्डू के रोल में नजर आ रहे हैं और मनोज गुड्डू के पिता राम प्रसाद के किरदार में हैं. इसमें आपको कॉमेडी के साथ -साथ रिश्तों की गंभीरता भी देखने को मिलेगी. यह भी पढ़े: Bhojpuri: अक्षरा सिंह के कथित MMS वीडियो पर हुआ बवाल, लोग शेयर कर रहे हैं लिंक्स

 

फिल्म ‘बाप जी’ (Bhojpuri Film Baap ji) की कहानी जहां आपको फिल्म से जोड़े रखने में मदद करती है. वहीं, एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इसमें आइटम सॉन्ग्स भी देखने को मिल रहे हैं. इसमें काजल और खेसारी दोनों पर फिल्माया गए गाने भी काफी दिलचस्प है. 

कैसी है कलाकारों की एक्टिंग?

भोजपुरी फिल्म ‘बाप जी’ में अगर खेसारी लाल यादव और अन्य कलाकारों की एक्टिंग की बात की जाए तो दोनों ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है. खेसारी की डायलॉग डिलीवरी कमाल की है. इसके साथ ही रितु सिंह ने फिल्म में खेसारी की गर्लफ्रेंड और डॉक्टर का रोल प्ले किया है. उनका रोल भी अच्छा है. खेसारी और रितु पर कुछ रोमांटिक सॉन्ग्स फिल्माए गए हैं, जो लोगों के दिलों को छू रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर संजय वर्मा, जो कि अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने भी कमाल का काम किया है. यह भी पढ़े: Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने येलो कलर की शार्ट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें!

डायरेक्शन कैसा है?

फिल्म ‘बाप जी’ का डायरेक्शन देव पांडे ने किया है. 2.28 घंटे की इस फिल्म के डायरेक्शन की बात की जाए तो आपको बीच-बीच में फिल्म देखकर ऐसा लगेगा कि ये आपको बोर कर रही है. वैसे इसे 2 घंटे में भी खत्म किया जा सकता था. वैसे कुल मिलाकर मूवी का डायरेक्शन ठीक-ठाक है और ये फिल्म आपका मनोरंजन करने में सक्षम होगी.   

यह भी पढ़े: Bhojpuri: नम्रता मल्ला का ‘लाल घाघरा’ छाया इंटरनेट पर, पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस ने लगाया अपने ग्लैमर का तड़का !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply