Bhojpuri: पवन सिंह-काजल राघवानी की ‘धर्मा’ फिल्म दुर्गा पूजा पर होगी रिलीज, फिल्म में दिखेंगे साउथ के सुपरस्टार

पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म धर्मा दूर्गा पूजा के मौके पर इसी साल रिलीज होने वाली है. दोनों की जोड़ी एक बार तहलका मचाती नजर आएगी.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: पवन सिंह-काजल राघवानी की ‘धर्मा’ फिल्म दुर्गा पूजा पर होगी रिलीज, फिल्म में दिखेंगे साउथ के सुपरस्टार

भोजपुरी इंटस्टरी के सपुरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और ऐक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्मों का फैंस को बेसब्ररी से इंतजार रहता है. हाल ही में पवन की फिल्म ‘धर्मा’ का ट्रेलर आया था. जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. फिल्म इस साल दुर्गा पूजा पर देशभर में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी की जोड़ी नजर आने वाली है. यह भी पढ़े: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की तारीफ में ये क्या कह गए रवि किशन, कहा- ‘भगवान ने ऐसा तो सिर्फ एक ही…’

 

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में पवन सिंह का किरदार के दो अलग-अलग शेड दिखाए जाएंगे. एक तरफ वो प्यार में पागल हुए लड़के का रोल निभाएंगे वहीं दूसरी तरफ गेरुवा वस्त्र धारण किए धर्म की रक्षा करते नजर आएंगे. फिल्म में विलेन का रोल निभाते नजर आएंगे ऐक्टर सयाजी शिंदे जो की साउथ के स्टार है. काजल राघवानी विलन की बेटी के रोल में हैं. यह भी पढ़े: Bhojpuri Song: पवन सिंह की दीवानी हुईं काजल राघवानी, नए गाने में दिखाए हुस्न के जलवे!

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अरविंद चौबे और फिल्म के प्रड्यूसर डीआरजे म्युजिक के संचालक राज जयसवाल है. इस फिल्म में पवन और काजल के अलावा ब्रजेश त्रिपाठी, प्रकाश जैस, संजय वर्मा और सयाजी शिंदे भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में चांदनी सिंह और सृष्टि पाठक का स्पेशल आइटम सॉन्ग है जिसे देखने के लिए जनता बेकरार है. यह भी पढ़े: Monalisa: नो मेकअप लुक में भी काफी खूबसूरत लगती है मोनालिसा, फैंस ने बांधे एक्ट्रेस के तारीफों के पूल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply