Aamrapali Dubey Video: पवन सिंह के गाने पर आम्रपाली दुबे ने दिए बिंदास एक्सप्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) फ़िल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली अक्सर अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक वीडियो साझा करती हैं.

  |     |     |     |   Published 
Aamrapali Dubey Video: पवन सिंह के गाने पर आम्रपाली दुबे ने दिए बिंदास एक्सप्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) फ़िल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली अक्सर अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक वीडियो साझा करती हैं. फैंस आम्रपाली दुबे की फ़ोटोज़ और वीडियो को बेहद पसंद भी करते हैं. अब आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के एक गाने पर वीडियो बनाकर अपने फ़ैन्स के साथ शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस के कमाल के एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं. इतना ही नहीं उनका क़ातिलाना हुस्न और मदमस्त अदाएं भी फ़ैन्स के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

आम्रपाली दुबे का वीडियो

आम्रपाली दुबे ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली (Aamrapali Dubey) देसी लुक यानी साड़ी पहने हुए गांव की शादीशुदा महिला के किरदार में दिखाई दे रही हैं. सिंपल और सादगी भरे अंदाज में भोजपुरी एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं.  यह भी पढ़ें: Kashmera Shah: कामवाली बाई ने कश्मीरा शाह की हालत कर दी खराब, चीखती रही एक्ट्रेस लेकिन किसी ने ना सुनी

आम्रपाली दुबे ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘परदेसी मोर सजना.’ आम्रपाली ने ये वीडियो भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के हिट गाने ‘रहिता आंख के सोझा’ पर बनाकर शेयर किया है. आम्रपाली के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 86 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे ने जिस गाने पर अपने शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं उसे पवन सिंह ने ही अपनी आवाज में गाया है. पवन सिंह का ये गाना इन दिनों काफी पसंद भी किया जा रहा है. पवन सिंह के इस गाने को यूट्यूब पर साल 2015 में रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply