Bhojpuri Actress: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने खरीदी अपनी नई लग्जरी कार, फैंस ने कहा- ‘पार्टी कब दोगी’

रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू जैसी कई कारों के बाद अब आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की कारों की लिस्ट में एक नई कार शामिल हो गई है. आम्रपाली (Amrapali Dubey) के घर पर एक नई कार आ गई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद आने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Actress: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने खरीदी अपनी नई लग्जरी कार, फैंस ने कहा- ‘पार्टी कब दोगी’

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी जगत की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी एक्टिंग और कातिलाना अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है. आम्रपाली ने अपनी मेहनत और लगन से काफी फेम कमाया है. टॉप एक्ट्रसेस में शुमार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के सितारे बुलंदियों पर हैं. हाल ही में खबर आई थी कि आम्रपाली (Amrapali Dubey) फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपना परचम लहराने की तैयारी में हैं. आम्रपाली की ओर से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि इस बीच लग्जरी लाइफ जीने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के घर पर एक और शानदार कार की एंट्री हो चुकी है.

शेयर की फोटोज :

बता दें, रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू जैसी कई कारों के बाद अब आम्रपाली (Amrapali Dubey) की कारों की लिस्ट में एक नई कार शामिल हो गई है. आम्रपाली ने टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर नाम की नई कार खरीदी है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद आने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी है. उन्होंने दो पोस्ट शेयर किया हैं. एक पोस्ट में आम्रपाली के मां और पिता कार को रिसीव करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस (Amrapali Dubey) ने गाड़ी का फ्रंट साइड शेयर किया है. यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary: सपना चौधरी के वेस्टर्न लुक ने मचाया गदर, फैंस ने कहा- ‘हाय.. मार ही दोगी क्या?’

आम्रपाली (Amrapali Dubey) की इस पोस्ट में समर सिंह, दिनेश लाल यादव और डिंपल सिंह जैसे भोजपुरी कलाकारों ने एक्ट्रेस को बधाई दी है. आम्रपाली की इस लेटेस्ट गाड़ी टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत करीब 42 लाख बताई जा रही है.  

यूजर्स ने कहा :

वहीं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के कमेंट बॉक्स पर यूजर्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘बधाई हो.. कार नंबर भी आपका बर्थडे का डेट निकला’, दूसरे ने लिखा, ‘बधाई यह तो बस शुरुआत है कई और कतार में’, वहीं तीसरे ने लिखा, ‘पार्टी कब दोगी’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के काम की बात करें तो जल्द ही वो ‘डोली साजा के रखना’, ‘कलाकंद’, ‘साजन’, ‘दाग अहंकार लंचन’, ‘लव विवाह.कॉम’, ‘रोमियो राजा’ और ‘दूल्हा’ जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से हुई बेहतर, बीवी और बेटी को मिली मिलने की परमिशन

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply