Bhojpuri Song: पवन सिंह की दीवानी हुईं काजल राघवानी, नए गाने में दिखाए हुस्न के जलवे!

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है. इस गाने में काजला राघवानी के बेहद बोल्ड डांस स्टेप देखने को मिल रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: पवन सिंह की दीवानी हुईं काजल राघवानी, नए गाने में दिखाए हुस्न के जलवे!

Pawan Singh and Kajal Raghwani Video: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है. इस गाने में काजला राघवानी के बेहद बोल्ड डांस स्टेप देखने को मिल रहे हैं. गाने को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह, काजल राघवानी को अपने प्यार के चंगुल में फंसाते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) का ये गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है. गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोरदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें 

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना

पवन सिंह और काजला राघवानी के इस गाने के बोल ‘दहिया जवान फिर’ हैं. पवन सिंह और काजल का ये गाना साल 2016 में वेव म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज किया गया था. ये गाना हिट भोजपुरी फिल्म ‘हुकूमत’ का है. इस गाने को पवन सिंह के साथ इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है. गाने का म्यूजिक अविनाश झा ने तैयार किया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

पवन सिंह के इस गाने को अब तक 24 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं करीब 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. गाने में आपको काजल रघवानी के बोल्ड डांस स्टेप के साथ-साथ पवन सिंह के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply