काजल राघवानी ने प्रदीप पांडे चिंटू संग अफेयर की खबरों के बीच शेयर किया वीडियो, कहा- धोखे का सवाल ही नहीं है

खेसारी लाल यादव के बाद काजल राघवानी का नाम प्रदीप पांडे चिंटू के साथ जोड़ा जा रहा हैं. वहीं अब काजल राघवानी का एक वीडियो इंटरनेट पर घाया हुआ  जिसे खूद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इस वीडियो में वह लिपसिंक करते हुए देखा जा सकता है कि ‘इस बार खुद से मोहब्बत की है जनाब, धोखे का सवाल ही नहीं है.’ इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही

  |     |     |     |   Updated 
काजल राघवानी ने प्रदीप पांडे चिंटू संग अफेयर की खबरों के बीच शेयर किया वीडियो, कहा- धोखे का सवाल ही नहीं है

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी की फेमस और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मे से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं उन्होंने अपनी अदकारी से लाखों लोगों का दिल जीता हैं. काजल राघवानी अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. पहले वो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ अफेयर और विवाद की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं और अब उवनका ना इंडस्ट्री के ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू से जोड़ा जा रहा हैं.

 

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

खेसारी लाल यादव के बाद काजल राघवानी का नाम

दरअसल, खेसारी लाल यादव के बाद काजल राघवानी का नाम प्रदीप पांडे चिंटू के साथ जोड़ा जा रहा हैं. वहीं अब काजल राघवानी का एक वीडियो इंटरनेट पर घाया हुआ  जिसे खूद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इस वीडियो में वह लिपसिंक करते हुए देखा जा सकता है कि ‘इस बार खुद से मोहब्बत की है जनाब, धोखे का सवाल ही नहीं है.’ इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘खुद को प्यार करो’. इसके बाद तो लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट्स की बौछार लगी दी. सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani
Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

https://www.instagram.com/p/CiU9AZHAzFk/

खेसारी से प्यार कर लो बहुत अच्छा है

एक यूजर्स ने लिखा, ‘खेसारी से प्यार कर लो बहुत अच्छा है.’ दूसरे ने लिखा, ‘तो पहले क्या खेसारी भाई से किए थे क्या’. तीसरे ने लिखा, ‘लेकिन हमारी मोहब्बत तो आप ही हैं.’ चौथे ने लिखा, ‘वो तो ठीक है लेकिन हम तो आपसे मोहब्बत करते हैं कहीं धोखा वोखा मत दे दीजिएगा’. इसी तरह कई लोग जमकर  काजल राघवानी के वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर अब तक साढ़े 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Kajal Raghwani
Kajal Raghwani

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी

बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियों में है दोनों बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं और रील्स वीडियो भी शेयर करते हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर चिंटू का अक्सर रिएक्शन देखने के लिए मिलता है. इनकी रील और रियल केमिस्ट्री को देखकर अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स रिलेशनशिप को लेकर सवाल करते हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply