Pawan Singh से बोली kajal Raghwani ‘चोलिये में अटकल प्राण’, मिला ये जवाब, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा आज भी बना हुआ है। अभिनेता के गाने रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगते हैं। इंटरनेट, सोशल मीडिया पर पवन सिंह के गानों की धूम देखने को मिलती हैं। वहीं उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते रहते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh से बोली kajal Raghwani ‘चोलिये में अटकल प्राण’, मिला ये जवाब, देखें वीडियो
पवन सिंह और काजल राघवानी (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा आज भी बना हुआ है। अभिनेता के गाने रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगते हैं। इंटरनेट, सोशल मीडिया पर पवन सिंह के गानों की धूम देखने को मिलती हैं। वहीं उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते रहते हैं। भोजपुरी पावर स्टार के गानों के रिलीज का जितना इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को होता है उनके पुराने गानों को भी दर्शक यूट्यूब पर उतना ही प्यार देते हैं।

इन दिनों पवन सिंह का एक रोमांटिक गाना दर्शकों के बीच धूम मचाए हुए है। इस गाने में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी जोड़ी जमाते हुए नजर आ रही हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी के इस सुपरहिट गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ के वीडियो ने धमाल मचा रखा है और इसका व्यूज 87 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है।

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’

इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ काजल का रोमांस और दोनों की कैमिस्ट्री बेहद रोमांटिक नजर आ रही है। पवन सिंह और काजल राघवानी के इस सुपरहिट गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ को पवन सिंह ने गाया है।

यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म ‘हुकूमत’ का है। इस गाने के म्यूजिक अविनाश झा ने तैयार किया हैं। पवन सिंह के इस गाने के वीडियो को अभी तक 87,541,277 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 48 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को हुआ 1 महीने, एक्ट्रेस ने शेयर की पति के साथ रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply