Pradeep Pandey-Kajal Raghwani के नए रोमांटिक गाने की शूटिंग, ‘मुझे कुछ कहना है’ में दिखेगा जलवा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चॉकलेटी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और सिजलिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' के लिए स्पेशल गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। इस स्पेशल गाने की शूटिंग सोमवार को रेट्रीट होटल के पास, साईं कुटीर, मड आईलैंड, मुंबई में पूरी हुई।

  |     |     |     |   Updated 
Pradeep Pandey-Kajal Raghwani के नए रोमांटिक गाने की शूटिंग, ‘मुझे कुछ कहना है’ में दिखेगा जलवा
काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय (फोटो: सोशल मीडिया)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चॉकलेटी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और सिजलिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ के लिए स्पेशल गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। इस स्पेशल गाने की शूटिंग सोमवार को रेट्रीट होटल के पास, साईं कुटीर, मड आईलैंड, मुंबई में पूरी हुई।

इस गाने में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। गाने की शूटिंग फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज के निर्देशन में हुई। इस गाने को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने बताया कि फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का टाइटल बहुत प्यारा है।

प्रदीप पांडे ने गाने को लेकर आगे बताया कि यह गाना एक संदेश भी देता है। गाने की लाइन बेहद इमोशनल करने वाली है। इसमें रोमांस भी है और कुछ कहने की बेकरारी भी है। इस फिल्म में मेरे साथ काजल राघवानी हैं, जो काफी खूबसूरत हैं, फिल्म में हमारी केमेस्ट्री काफी अच्छी होने वाली है।

वहीं काजल राघवानी ने भी प्रदीप पांडेय चिंटू की तारीफ की और कहा कि वे एक अच्छे एक्टर और संजीदा इंसान हैं। उनके साथ काम करने में काफी एन्जॉय किया। आज भी हमने इमोशनल गाना किया है। हमारे बीच नोकझोंक भी खूब होती है, लेकिन हमने फिल्म को खूब एन्जॉय भी किया है।

जब Ex बॉयफ्रेंड Pawan Singh संग बेहद बोल्ड हुईं Akshara Singh, देखें रोमांस से भरपूर VIDEO

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply