Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की तारीफ में ये क्या कह गए रवि किशन, कहा- ‘भगवान ने ऐसा तो सिर्फ एक ही…’

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों गोरखपुर में अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग कर रहे हैं. खेसारी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए गोरखपुर जा पहुंचे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की तारीफ में ये क्या कह गए रवि किशन, कहा- ‘भगवान ने ऐसा तो सिर्फ एक ही…’

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों गोरखपुर में अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग कर रहे हैं. खेसारी फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए गोरखपुर जा पहुंचे हैं. इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक में की गई थी. ऐसे में गोरखपुर में फिल्म के सेट पर वहां के सांसद और भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) पहुंच गए. रवि किशन ने खेसारी लाल की जमकर तारीफ़ भी की.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) के सेट पर पहुंचकर खेसारी लाल यादव से मुलाकात की साथ ही उनकी जमकर तारीफ की. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके कैप्शन में लिखा है इतना प्यारा देने के लिए बड़े भईया #ravikishann जी को दिल से धन्यवाद..!!❤️.  यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

खेसारी लाल और रवि किशन का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो को खेसारी लाल यादव के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरखपुर सांसद और एक्टर रवि किशन ‘संघर्ष 2’ (Bhojpuri Film Sangharsh 2) की पूरी टीम से मिलने पहुंचे हैं. भोजपुरी स्टार रवि किशन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘इनको तो आप सभी जानते हैं. इनको बना के ऊपर वाला वो माला ही तोड़ दिया कि अब ऐसा माल दुबारा न बनेगा. ये एक ही पीस है एक ही माल हैं’. इस पर खेसारी सिर्फ हंसते हुए नजर आए.
यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें 

इसके साथ ही रवि किशन ने फिल्म ‘संघर्ष 2’ की के निर्देशक से बात की और शूट के बारे में पूछा. रवि किशन कहते हैं कि ‘अभी फिल्म का क्या शूट चल रहा है?’ जिस पर निर्देशक पराग पाटिल ने बताते हैं कि ‘फिल्म का ऐक्शन सीन का सिक्यूवेन्स चल रहा है’. वहीं, खेसारी ने रवि किशन के साथ अपना बैंकॉक का अनुभव शेयर किया कि कैसे उन्होंने बैंकॉक में समंदर के अंदर गाड़ियां चलाई है.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply