Khesari Lal Yadav Song: महिमा की कातिल अदाओं पर मर मिटे खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नए नए गाने रिलीज कर रहे हैं. खेसारी के गानों को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं. उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Song: महिमा की कातिल अदाओं पर मर मिटे खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नए नए गाने रिलीज कर रहे हैं. खेसारी के गानों को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद भी करते हैं. उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. अब खेसारी लाल का और गाना हिट लिस्ट में शामिल हो गया है. खेसारी के इस गाने के बोल ‘तोहरा अंखिया के कजरा ऐ जान झगड़ा लगा देले बा’ हैं.

गाने की शुरुआत में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) गुंडों से फाइट करते हुए नजर आते हैं. भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल और श्वेता महारा का ये गाना बीते साल रिलीज हुआ. खेसारी के इस गाने ने धूम मचा दी थी. खेसारी और श्वेता की केमिस्ट्री वीडियो में खूब जम रही है.

इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पा राज ने गाया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. म्यूजिक की बात करें तो आर्या शर्मा ने तैयार किया है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर मेगास्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. खेसारी लाल के अभिनय के दीवाने जितने हैं उससे ज्यादा दीवाने उनकी आवाज के लोग हैं.

यह भी पढ़ें: थिएटर्स में खाली सीटों के बाद भी 2 दिन में कैसे कमाए 160 करोड़, क्या फेक है ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन? खेसारी लाल यादव की अच्छी फैन फॉलोइंग का ही कमाल है कि इस गाने को 134,273,216 व्यूज मिल गए. गाने को खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग के चलते ही उनके गाने और फ़िल्में रिलीज के साथ ही हिट हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply