Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को मनाती दिखीं आम्रपाली दुबे, ‘पिया जी के मुस्की’ ने उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का नया गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस बार भी खेसारी और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को मनाती दिखीं आम्रपाली दुबे, ‘पिया जी के मुस्की’ ने उड़ाया गर्दा

Khesari Lal Yadav Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हॉट एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) का रोमांस इन दिनों इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाए हुए है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि हद तक आम्रपाली दुबे खेसारी के प्यार में पागल हो रही हैं.

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का नया गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस बार भी खेसारी और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. ‘पिया जी के मुस्की’ गाने में आम्रपाली नाराज अपने पिया यानी कि खेसारी को मनाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग ने उड़ाए सबके होश, RRR और KGF 2 को भी पछाड़ा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने इस नए गाने ‘पिया जी के मुस्की’ में मरून कलर का लहंगा पहने बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी पिंक कलर का कुर्ता पहने दिख रहे हैं. गाने में शादी का माहौल देखने को मिल रहा है. जिसमें आम्रपाली अपने रूठे हुए पिया खेसारी को अपनी कातिल अदाओं और किलर डांस मूव्स से मनाने की कोशिश कर रही हैं. यह भी पढ़ें: Aashiqui3: ‘आशिकी 3’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु करेंगे निर्देशन

आम्रपाली और खेसारी का गाना ‘पिया जी मुस्की’ फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का है जो हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने की बात करें तो इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. रिलीज होते ही इस गाने को काफी व्यूज मिल रहे हैं. अब तक इस गाने पर 1,112,879 व्यूज आ चुके हैं. गाने में आम्रपाली दुबे अपने डांस से खेसारी को मनाते हुए दिखीं तो वहीं खेसारी इस नोकझोंक को और खींचते हुए दिखे. यह भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज, कहा- हर चीज झूठी-फ्रॉड थी, बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply