Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस अंदाज में अक्षरा सिंह को बर्थडे किया विश..

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के 29 वें जन्मदिन के मौके पर सिंगर बी प्राक, रश्मि देसाई, अरविंद अकेला कल्लू, उर्फी जैसे कलाकारों में उन्हें बर्थडे विश किया है. इसी कड़ी में भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बड़े क्यूट अंदाज में अक्षरा (Akshara Singh) को बर्थडे विश किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस अंदाज में अक्षरा सिंह को बर्थडे किया विश..

Bhopuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है. अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के साथ अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. अक्षरा सिंह टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आई थीं. इस शो के दौरान अक्षरा (Akshara Singh) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि अक्षरा (Akshara Singh) इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ भी नजर आती हैं. वहीं अक्षरा सिंह आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत तक के बड़े स्टार्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अलग अंदाज में किया विश :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के 29 वें जन्मदिन के मौके पर सिंगर बी प्राक, रश्मि देसाई, अरविंद अकेला कल्लू, उर्फी जैसे कलाकारों में उन्हें बर्थडे विश किया है. इसी कड़ी में भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बड़े क्यूट अंदाज में अक्षरा (Akshara Singh) को बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस के साथ तस्वीर शेयर की हैं. और कैप्शन में लिखा कि, ‘आपको दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं अक्षरा सिंह डार्लिंग… भगवान तुझे वह सब कुछ दें जो तू डिजर्व करती हैं.. हमेशा खुश, स्वस्थ, धन्य और सफल रहें.’ इस तस्वीर में आम्रपाली (Amrapali Dubey) एक्ट्रेस अक्षरा को किश करते नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

https://www.instagram.com/p/Ch4SLPLvg7s/?utm_source=ig_web_copy_link


इस फिल्म से कि शुरुआत :

आपको बता दें, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं है. अपनी मेहनत और लगन के बलबूते पर उन्होंने आज इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान बनाई है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा कई सुपरहिट गानों में अपनी अदाकारी से लाखों लोगो का दिल जीता है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने साल 2010 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

 

यह भी पढ़ें:  अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर, कैप्शन में लिखा- ‘कोई कोरोना आइसोलेशन में..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply