थिएटर्स में खाली सीटों के बाद भी 2 दिन में कैसे कमाए 160 करोड़, क्या फेक है ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर अब एक नई बहस शुरू हो गई है. 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

  |     |     |     |   Updated 
थिएटर्स में खाली सीटों के बाद भी 2 दिन में कैसे कमाए 160 करोड़, क्या फेक है ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?

Brahmastra Box Office Collection: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर अब एक नई बहस शुरू हो गई है. 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र अच्छा प्रदर्शन कर रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की मचअवेटेड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म मेकर्स ने ट्वीट कर नई जानकारी दी है. जिसमें दो दिनों में 160 करोड़ रुपए कमाई की बात कही गई है. वहीं यूजर्स सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि ये फेक है.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दावा कर रहे हैं कि ये फेक है. यूजर्स ने खाली थिएटर्स की वीडियो क्लिप शेयर करके दावा किया है कि ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एकदम फेक है, क्योंकि थिएटर्स तो खाली हैं.  यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने देश में पहले दिन 37 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन उछाल लगाते हुए 42 करोड़ रुपए कमाए. अब फिल्म की दो दिन की कमाई 79 करोड़ पहुंच गई है. अब सच्चाई क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. यह भी पढ़ें: Boycott Thank God: थैंक गॉड को लेकर शुरू हुआ बॉयकॉट, अजय देवगन के भगवान चित्रगुप्त के किरदार पर भड़के लोग

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को भारत में कुल 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेशों में फिल्म 3,894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. वहीं कैमियो रोल में शाहरुख खान भी शानदार नजर आ रहे हैं.  यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply