कॉमेडी शो केस तो बनता है का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, रितेश देशमुख ने लगाए बॉलीवुड सेलीब्र‍िटीज पर इलजाम

शो मे  रितेश देशमुख, वरुण शर्मा (Varun Sharma) और कुशा कपिला (Kusha Kapila) नजर आने वाले हैं। इस कोर्ट कॉमेडी शो में रितेश और वरुण सरकारी वकील और डिफेंस लॉयर के किरदार में नजर आएंगे, जबकि कुशा जज बनी द‍िखेंगी। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि रितेश, वरुण और कुशा सेलीब्र‍िटीज के मामलों से कैसे हैंडल हैं. ट्रेलर में करीना कपूर खान, करण जौहर, सारा अली खान, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी और बादशाह जैसे स‍ितारे कटघरे में नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कॉमेडी शो केस तो बनता है का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, रितेश देशमुख ने लगाए बॉलीवुड सेलीब्र‍िटीज पर इलजाम

अमेजन मिनी टीवी ( Amazon miniTV)  का नया शो केस तो बनता है (Case Toh Banta Hai) काफी सुर्खियों में है। इस शो की आनाउंसमेंट के बाद से ही लोगो में इस शो के लिए क्रेज था। इस सुपर कॉमेडी शो का ट्रेलर आज यानी 18 जुलाई को रिलीज किया गाया है। जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। इस शो में एक्‍टर र‍ितेश देशमुख (Riteish Deshmukh). बॉलीवुड सेलीब्र‍िटीज पर लगे इलजाम लगाते नजर आयेंगे। वही बॉलीवुड सेलीब्र‍िटीजअपने ऊपर लगे इलजामों के जवाब देते दिखेंगे।

Case Toh Banta Hai
Case Toh Banta Hai

ट्रेलर दिखाया गाया है

शो मे  रितेश देशमुख, वरुण शर्मा (Varun Sharma) और कुशा कपिला (Kusha Kapila) नजर आने वाले हैं। इस कोर्ट कॉमेडी शो में रितेश और वरुण सरकारी वकील और डिफेंस लॉयर के किरदार में नजर आएंगे, जबकि कुशा जज बनी द‍िखेंगी। ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि रितेश, वरुण और कुशा सेलीब्र‍िटीज के मामलों से कैसे हैंडल हैं. ट्रेलर में करीना कपूर खान, करण जौहर, सारा अली खान, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी और बादशाह जैसे स‍ितारे कटघरे में नजर आ रहे हैं। यूं तो ये एक कोर्टरूम ड्रामा शो है, लेकिन इस देख आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे।

रितेश देशमुख ने इस शो के लिए कहा।

अपने इस शो के बारे मे रितेश देशमुख ने बात करते हुए कहा, “मैंने पहले भी कई प्रोजेक्ट किए हैं जो कॉमेडी जॉनर के अंदर आते हैं, लेकिन ‘केस तो बनता है’ काफी खास प्रोजेक्‍ट है. इस शो का कॉन्‍सेप्‍ट काफी मजेदार है. यह एक धमाकेदार केस है जिसमें ढेर सारा मसाला है.”

Varun Sharm
Varun Sharm

वकील के किरदार निभाने पर वरुण शर्मा ने कहा

वहीं शो मे वकील के किरदार निभा रहे वरुण शर्मा ने कहा, “अतरंगी कॉमेडी को मैं क‍ितना पसंद करता हूं ये बात दर्शकों और इंडस्ट्री क‍िसी से भी छ‍िपी नहीं है. र‍ितेश और कुशा के साथ मिलने और फिर फिल्म बिरादरी के सबसे लोकप्रिय और प्रशंसित नामों के साथ मस्ती करने से ज्यादा मुझे और कुछ उत्साहित नहीं कर सकता था.’

Kusha Kapila
Kusha Kapila

कुशा कपिला ने शो के अपरोच किये जाने पर कहा

इस शो में जज का किरदार निभा रही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कुशा कपिला ने कहा , “जब मुझे केस तो बनता है के लिए अपरोच किया गया, तो मुझे लगा कि क्या आप श्योर हैं, “आप चाहते हैं कि मैं जज बनूं?” मैंने कभी नहीं सोचा था कि वे इस तरह की भूमिका के साथ एक कंटेंट क्रिएटर पर भरोसा करेंगे, लेकिन एक बार जब मैं अपनी जज की कुर्सी पर बैठ गई और मशहूर हस्तियों के नामों पर लगाए गए मजेदार आरोपों को सुनने को मिला, तो मैं उसी वक्त इस कॉन्‍सेप्‍ट से पूरी तरह जुड़ गई. मुझे पता था कि मैं वास्तव में हटके किसी चीज़ का हिस्सा हूं. जितना मैंने एक कड़ी टास्कमास्टर बनने की कोशिश की, वहीं एक जोक पर मैं सबसे जोर से हंसी, इसलिए यह जज अच्छे ह्यूमर की भी सराहना करती है, फिर वो कुछ भी हो.”

बता दे यह शो केस तो बनता है  जल्द ही 29 जुलाई को अमेजन मिनी टीवी पर स्‍ट्रीम होगा जो की बिल्कुल फ्रि है।

पति विक्की कौशल को निहारतीं नजर आईं कैटरीना कैफ, एक-दूसरे के प्यार में डूबा नजर आया कपल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply