क्या आम्रपाली दुबे की हो गई शादी? फैंस ने पूछा सवाल तो एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी खुशी देखकर…’

आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से आम्रपाली अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
क्या आम्रपाली दुबे की हो गई शादी? फैंस ने पूछा सवाल तो एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी खुशी देखकर…’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से आम्रपाली अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. आम्रपाली के बारे में फैंस सब कुछ जानना चाहते हैं. खासकर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते हैं. फैंस हमेशा जानने की कोशिश में रहते हैं कि अभी तक आम्रपाली दुबे कुंवारी हैं या उनकी शादी हो गई है. अगर नहीं तो ऐसा क्यों? हाल ही में आम्रपाली इंस्टा लाइव सेशन में फैंस को पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर जवाब दिया. आइये जानते हैं कि आखिर आम्रपाली ने अपनी शादी को लेकर क्या जवाब दिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने लाइव सेशन में फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. वहीं एक फैन ने आम्रपाली से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा. फैन के इस सवाल पर शांत हो गईं और फिर जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं अभी इतनी खुश नजर आ रही हूं इसका मतलब यही है कि मेरी शादी नहीं हुई है. यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey) से अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है. लोगों का तो ये मानना है कि आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ से शादी कर ली है. यह भी पढ़े: मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से कर लिया है ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफॉलो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  ने जब लाइव सेशन में फैंस के साथ बातचीत की थी तो इस दौरान उनके साथ उनकी मां भी थीं. आम्रपाली ने बताया कि वो पहली बार अपनी मां के साथ लाइव सेशन में आई हैं. बता दें कि कई बार कह चुकी हैं कि शादी करना किसी की पर्सनल पसंद है, जब मुझे कोई पसंद का मिल जाएगा तो कर ही लूंगी. जब तक मन नहीं तो क्यों कुछ करना है.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply