भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने किया खुलासा, क्यों नहीं किया निरहुआ- रवि किशन का चुनाव प्रचार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) से बातचीत की। जहां पर उन्होंने लोकसभा चुनाव में खड़े अपने साथियों रवि किशन और निरहुआ को लेकर ऐसी बातों का खुलासा किया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां देखिए पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।

  |     |     |     |   Published 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मनोज तिवारी का चुनाव प्रचार बड़े ही जोरो शोरो से किया। ऐसे में खेसारी लाल यादव को लेकर सवाल ये उठ रहा था कि उन्होंने दिनेश लाल यादव, रवि किशन का चुनाव प्रचार क्यों नहीं किया। ऐसे में जब हमने उनसे ये सवाल किया की आपने मनोज तिवारी का प्रचार किया। क्या आपने बीजेपी का समर्थन किया ? तो इस पर खेसारी लाल यादव ने कहा..

देखिए मै एक कलाकार के लिए प्रचार करने दिल्ली गया था। मनोह भइया के लिए गया था ,मनोज भइया में बहुत कुछ किया है मेरा लिए। मै खाने कमाने आया था तो उन्ही के घर पर रुका था। वहीं से मैंने स्ट्रगल तक किया। जहाँ व्यक्तिगत रिलेशन आते हैं वहां पैसा कौड़ी नहीं देखा जाता। मुझे लगता है कि एक पूर्वांचल का बेटा दिल्ली का मुख्यमंत्री बनेगा। हमे उनका साथ देना चाहिए।

आगे जब हमने उनसे पूछा की आपने निरहुआ और रवि किशन का प्रचार क्यों नहीं किया ? तो इस पर उन्होंने कहा उन लोगों ने मुझे नहीं बुलाया। हो सकता है मै उनकी जरुरत नहीं हूं। रवि भइया का कोई कॉल नहीं आया मुझे। हाँ मुझे दिनेश भइया का कॉल आया था पर उस समय मेरी सभा मनोज भइया के लिए लग चुकी थी। मेरे और मनोज भइया के पोस्टर तक छप चुके थे। मैंने दिनेश भइया से बोला कि मै क्या करूँ, भइया बोले कि बाबू तब रहने दो आने को तुम नहीं आ पाओगे। तो जिसने भी बुलाया वहां मै गया। खुद से तो मै कहीं भी नहीं ना पहुंच सकता ना।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply